'ये है मोहब्बतें' के सेट पर रेयांश हैं 'मेल इशिता'

अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी 'ये हैं मोहब्बतें' में कई सालों से इशिता का किरदार निभा रही हैं, लेकिन ये उनके सह-कलाकार रेयांश सिंह चड्ढा हैं जिन्हें शो के सेट पर 'मेल इशिता' के नाम से जाना जाता है।

'ये है मोहब्बतें' के सेट पर रेयांश हैं 'मेल इशिता'
रेयांश सिंह चड्ढा

अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी 'ये हैं मोहब्बतें' में कई सालों से इशिता का किरदार निभा रही हैं, लेकिन ये उनके सह-कलाकार रेयांश सिंह चड्ढा हैं जिन्हें शो के सेट पर 'मेल इशिता' के नाम से जाना जाता है। इस पर रेयांश का कहना है, "एक समय था जब सेट पर लोग मुझे मेल इशिता कहते थे, क्योंकि कहानी में मैं इकलौता ऐसा था जो यह देखने की कोशिश करता था कि परिवार ठीक है या नहीं।"

उन्होंने आगे कहा, "यदि कोई परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करता तो मैं समझ जाता था कि यही वह इंसान है। इसलिए इशिता के बाद ऐसा करने वाला करण (उनका किरदार) ही था। वह परिवार की रक्षा करती थी और सभी की संरक्षक रही है। सभी में, मैं ही इकलौता ऐसा था जिसे अगर उसके परिवार की समस्या के बारे में पता लग जाता था और वह उनकी सुरक्षा के लिए आगे आता था।"

जहां से इसकी शुरुआत हुई थी वहां से उसका किरदार काफी बदल गया था।

रेयांश ने आगे कहा, "यह ग्राफ इतना बढ़ा कि यह शो का मेल इशिता बन गया। इसलिए जब कभी इशिता नहीं होती और परिवार पर कोई आंच आता है तो एकमात्र वही ऐसा है जो परिवार की मदद करता है और उन्हें बचाता है।"


Follow @aBoxOffice