विराट कोहली और अनुष्का शर्मा होंगे मिंत्रा के नए ब्रैंड अम्बेसडर

फिल्पकार्ट की कंपनी मिंत्रा ने स्टार कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को अपना पहला बैंड अम्बेंसडर बना लिया है। इनके कैंपेन का एड फिल्म शूट किया जिसमें ये कपल साथ नजर आएंगे।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा होंगे मिंत्रा के नए ब्रैंड अम्बेसडर
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

फिल्पकार्ट की कंपनी मिंत्रा ने स्टार कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को अपना पहला ब्रैंड अम्बेंसडर बना लिया है। इनके कैंपेन का एड फिल्म शूट किया जिसमें ये कपल साथ नजर आएंगे।

यह एक गो मिंत्रा ला ला नाम पर कैंपेन होगा जिसमें ये खुशी से शॉपिंग करते नजर आएंगे।

मिंत्रा के हेड अमर नागरम ने कहा कि बॉलीवुड और खेल का फैशन के साथ रिश्ता किसी को बताने कि जरूरत नहीं है। इस कैंपेन के साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के जुड़ने से हमारे ब्रैंड के साथ लोगों का मजबूत रिश्ता बनेगा और लोग मिंत्रा पर खुशी से शॉपिंग करेंगे।

इस विज्ञापन की शुरुआत में अनुष्का शर्मा एक शॉपिंग कार्ट के साथ नजर आती है और विराट कोहली बैठे हुए। इसके आगे बढ़ते हुए अनुष्का स्टाइल से फैशन बिलबोर्ड की तरफ जाती है और अपने फोन में एक ड्रेस को स्कैन करती नजर आती है।

इस ऐड फिल्म में एडिटर ने अनुष्का पर और उनकी नई ड्रेस पर शुरुआती ध्यान दिया है। इसके बाद विराट कोहली अपने लिए ऐप पर कुछ जूते सर्च करते नजर आते हैं। इसके अंत में दोनों शॉपिंग कार्ट के साथ मस्ती करते नजर आते हैं।

ये कपल विरूष्का नाम से प्रसिद्ध है इससे पहले हेड एंड शोल्डर्स और मान्यवर में साथ नजर आ चुके हैं।


Follow @_aBoxOffice