द स्काई इज पिंक फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़

द स्काई इज पिंक के प्रचार के दौरान फिल्म निर्देशिका शोनाली बोस ने इस बात का खुलासा किया कि फिल्म के सेट पर एक समय ऐसा आया जब प्रियंका चोपड़ा टूट गई और जमकर रोने लगी फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ की अहम भूमिका हैं।

द स्काई इज पिंक फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़
शोनाली बोस

द स्काई इज पिंक के प्रचार के दौरान फिल्म निर्देशिका शोनाली बोस ने इस बात का खुलासा किया कि फिल्म के सेट पर एक समय ऐसा आया जब प्रियंका चोपड़ा टूट गई और जमकर रोने लगी फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ की अहम भूमिका हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था और फिल्म एक ज्वलंत विषय पर आधारित फिल्म हैं।

फिल्म की निर्देशिका शोनाली बोस ने इस बारे में बताया कि द स्काई इज़ पिंक की शूटिंग के समय एक पल ऐसा था जब प्रियंका चोपड़ा टूट गई और रोने लगी, उनका रोना बंद नहीं हुआ।

शूटिंग को याद करते हुए बोस ने खुलासा किया कि फिल्म के लिए एक इमोशनल सीन था। शोनाली ने प्रियंका चोपड़ा को रोते देख सीन कट कर दिया था इसके बाद भी प्रियंका का रोना बंद नहीं हुआ और वह बहुत देर तक रोती रही।

इस बारे में पिंक विला में छपी खबर के अनुसार शोनाली ने कट कहने के बाद प्रियंका को गले लगा लिया था पर इसके बाद भी वह रोना बंद नहीं कर सकी। वह फुसफुसाती रही, ‘आईएम सॉरी, आईएम सॉरी।’ गौरतलब है कि प्रियंका इस दौरान इशान का नाम लेकर रो रही थीं निर्देशिका शोनाली बोस के बेटे का इशान का नाम था जिनकी 2013 में मृत्यु हो गई थी।

यह फिल्म फिल्म अदिति और नरेंद्र की लव स्टोरी है जो अपनी बेटी को एक बीमारी के चलते खो देते हैं। फिल्म का प्रीमियर हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में किया गया शोनाली बोस ने इसके पहले मार्गरीटा विथ स्ट्रॉ नामक फिल्म बनाई थी इस फिल्म को देखकर सभी भावुक हो गए थे और फिल्म की खड़े होकर तालियां बजाकर सराहना की थीं स्काई इज़ पिंक भारत में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।


Follow @aBoxOffice