स्टार प्लस : रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9 के विनर हो सकते है, ये जोड़ी

स्टार प्लस के डांसिग रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ का इसी वीकेंड फिनाले होने वाला है, लेकिन उससे पहले ही शो की विनर और रनर अप जोड़ियों का नाम सामने आ गया है।

स्टार प्लस :  रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9 के विनर हो सकते है, ये जोड़ी
स्टार प्लस के डांसिग रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ का इसी वीकेंड फिनाले

स्टार प्लस के डांसिग रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ का इसी वीकेंड फिनाले होने वाला है, लेकिन उससे पहले ही शो की विनर और रनर अप जोड़ियों का नाम सामने आ गया है। स्पॉटब्वाय की खबर के मुताबिक शो के विनर रहेंगे प्रिंस नरूला और युविका चौधरी वहीं अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी रनर अप रहेंगे। हालांकि शो का फिनाले ऑन एयर होने तक हम ये दावा नहीं करते, लेकिन खबरों की मुताबिक प्रिविका की जोड़ी ही ‘नच बलिए 9’ के विनर का खिताब जीतेगी।

मलाड स्टूडियो में शो का फिनाले शूट हो चुका है। शूटिंग के दौरान जोड़ियों की हौंसलाअफज़ाई करने उनके परिवार के सदस्य भी वहां मौजूद थे। जैसे ही स्टेज पर प्रिंस-युविका का नाम विनर जोड़ी के लिए अनाउंस हुआ उनके परिवार के सदस्यों ने इसका फेसबुक लाइव कर दिया। जिसके बाद ये वीडियो कई लोगों ने देख लिया और फिनाले शूट होने से पहले ही ये खबर वायरल हो गई कि शो के विनर प्रिंस और युविका बनने वाले हैं। वहीं खबरों की मानें तो रोहित और अनीता के बाद विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली तीसरे नंबर पर रहेंगे

आपको बता दें कि प्रिंस और यूविका की लव स्टोरी 'बिग बॉस 9' में शुरू हुई थी। शो से बाहर आने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। 12 अक्टूबर 2018 में दोनों ने शादी करली। दोनों का रिएलिटी शो से पुराना नाता रहा है। युविका साल 2004 में 'जी सिने स्टार की खोज' रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं, इसके बाद वो कई सीरियल्स में नजर आईं और एक और रिएलिटी शो 'बिग बॉस 9' में दिखीं। वहीं प्रिंस इससे पहले रोडीज़, स्प्लिट्सविला और बिग बॉस 9 जीत चुके हैं। अगर प्रिंस 'नच बलिए 9' भी जीत जाते हैं तो ये चौथा रिएलिटी शो होगा जिसके प्रिंस विनर रहेंगे।


Follow @India71