शादी की पहला सालगिरह कुछ इस अंदाज में मना रहे है,ये जोड़ा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की पहला सालगिरह मना रहे हैं। आम तौर पर वेडिंग एनिवर्सरीज़ का मतलब होता है, किसी शानदार लोकेशन पर जश्न मनाने निकल जाना, मगर दीपिका और रणवीर ने इसकी आध्यात्मिक शुरुआत की है।

शादी की पहला सालगिरह कुछ इस अंदाज में मना रहे है,ये जोड़ा
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की पहला सालगिरह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की पहला सालगिरह मना रहे हैं। आम तौर पर वेडिंग एनिवर्सरीज़ का मतलब होता है, किसी शानदार लोकेशन पर जश्न मनाने निकल जाना, मगर दीपिका और रणवीर ने इसकी आध्यात्मिक शुरुआत की है। दोनों कलाकार गुरुवार सुबह तिरूपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे, जहां उन्होंने पूजा-अर्चना करके सुखी वैवाहिक जीवन की कामना की। 

दीपिका ने मंदिर दर्शन की पहली तस्वीर ख़ुद अपने एकाउंट से शेयर की है और इसके साथ लिखा है- हम अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं और भगवान वेंकटेश्वर के आशीर्वाद के लिए पहुंचे हैं। आपके प्यार, दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। 

इस मौक़े के लिए दीपिका और रणवीर पूरी तरह पारम्परिक परिधानों में सजे दिखे, जैसे शादी का दिन हो। रणवीर ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी तो दीपिका गुलाबी रंग की ज़रीदार साड़ी में सजी दिखीं। मांग में सिंदूर, बड़े-बड़े झुमके और भारी ज्वैलरी। 

दीपिका और रणवीर ने पिछले साल इटली के लेक कोमो में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। शादी सिंधी और दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज़ों से  हुई थी। रणवीर और दीपिका की प्रेम कहानी उनकी पहली फ़िल्म गोलियों की रास लीला राम लीला से शुरू होती है। इसी फ़िल्म के सेट पर दोनों क़रीब आये और शूटिंग पूरी होते-होते रिलेशनशिप में आ चुके थे। 

रणवीर और दीपिका की एक साथ आख़िरी फ़िल्म पद्मावत है, जो 2018 के जनवरी में महीने में आयी थी। अब ये दोनों कबीर ख़ान की फ़िल्म 83 में साथ आने वाले हैं, जो 2020 में रिलीज़ होगी। हालांकि शादी के बाद दीपिका की पहली रिलीज़ फ़िल्म छपाक होगी, जिसमें वो एक एसिड अटैक विक्टिम का रोल निभा रही हैं। मेघना गुलज़ार निर्देशित फ़िल्म का निर्माण भी दीपिका ने किया है।


Follow @aBoxOffice