सितम्बर में रिलीज होगी 'द जोया फैक्टर'

अभिनेत्री सोनम कपूर और अभिनेता दलकीर सलमान स्टारर 'द जोया फैक्टर' की रिलीज डेट तीसरी बार के लिए टली और अब यह फिल्म 20 सितम्बर को रिलीज होगी।

सितम्बर में रिलीज होगी 'द जोया फैक्टर'
द जोया फैक्टर

अभिनेत्री सोनम कपूर और अभिनेता दलकीर सलमान स्टारर 'द जोया फैक्टर' की रिलीज डेट तीसरी बार के लिए टली और अब यह फिल्म 20 सितम्बर को रिलीज होगी।

पहले यह फिल्म 5 अप्रैल, 2019 को रिलीज होने वाली थी। इसके बाद फिल्म के रिलीज के लिए 14 जून के तारीख को निर्धारित किया गया।

यह बताया गया कि फिल्म 'द जोया फैक्टर' के निर्माताओं ने आगामी आईसीसी विश्व कप 2019 के साथ टकराव से बचने के लिए फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला लिया। आईसीसी वर्ल्ड कप की शुरुआत 30 मई से होने वाली है। 

सोनम ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की नई पोस्टर को शेयर किया है जिसमें दोनों कलाकार डेनिम जैकेट पहने नजर आ रहे हैं और दोनों एक-दूसरे को रोमांटिक नजरों से देख रहे हैं। बैकड्राप में एक क्रिकेट स्टेडियम नजर आ रहा है।

Preview

इस तस्वीर के कैप्शन में सोनम ने लिखा, "हम रणनीतिक समय सीमा के बाद वापस आ गए हैं। फिल्म 'द जोया फैक्टर' को 20 सितम्बर,2019 से सिनेमाघरों में देख सकते हैं। इसमें दलकीर नजर आएंगे, अभिषेक शर्मा ने इसे निर्देशित किया है।"

फॉक्स स्टार हिंदी के आधिकारिक पेज ने लिखा, "तारीख बदल गई होगी, लेकिन गेम नहीं। 'द जोया फैक्टर' 20 सितम्बर, 2019 को रिलीज होगी। इसमें सोनम कपूर और दलकीर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को अभिषेक शर्मा ने निर्देशित किया है।"

Preview

यह फिल्म उपन्यासकार अनुजा चौहान की किताब पर आधारित है और दोनों का शीर्षक भी एक ही है।

'द जोया फैक्टर' एक राजपूत लड़की की कहानी है जिसका नाम जोया सोलांकी है। फिल्म में सोनम, जोया के किरदार को निभा रहीं हैं। 

जोया एक एडवरटाइजिंग एजेंसी में काम करती है और काम के सिलसिले में उसकी मुलाकात भारतीय क्रिकेट टीम से होती है और बाद में वह क्रिकेट वर्ल्ड कप 2010 में टीम के लिए एक लकी चार्म बन जाती है। जोया का जन्म भी उसी समय हुआ था जब भारत ने 1983 के वर्ल्ड कप में जीत हासिल की थी।

Follow @_aBoxOffice