सत्‍यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के साथ मुख्‍य भूमिका में.....

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता जॉन अब्राहम कि फिल्‍म सत्‍यमेव जयते का दूसरा पार्ट जल्‍द आने वाला है।

सत्‍यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के साथ मुख्‍य भूमिका में.....
सत्‍यमेव जयते 2

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता जॉन अब्राहम कि फिल्‍म सत्‍यमेव जयते का दूसरा पार्ट जल्‍द आने वाला है। इसमें जॉन नए मिशन के साथ दर्शकों के सामने आ रहे हैं। मेकर्स ने सत्‍यमेव जयते 2 की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है

जॉन अब्राहम की इस साल रिलीज हुई फिल्‍म सत्‍यमेव जयते की सफलता से गदगद मेकर्स ने इसी अगले पार्ट को बनाने का ऐलान कर दिया है। फिल्‍म को लेकर आई नए अनाउंसमेंट के तहत जॉन अब्राहम दूसरे पार्ट में भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म की स्क्रिप्टिंग पर अभी काम किया जा रहा है। इसे जल्‍द ही पूरा कर लिए जाने की बात कही जा रही है।

अक्षय कुमार की फिल्‍म गोल्‍ड के साथ सिनेमाघरों में इस साल उतरी जॉन अब्राहम की फिल्‍म सत्‍यमेव जयते ने दमदार टक्‍कर मिलने के बावजूद अच्‍छा बिजनेस किया था। इस सफलता को देखते हुए प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने ऐलान किया है कि वह अगले साल 2 अक्‍टूबर 2020 को सत्‍यमेव जयते 2 के साथ सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने आएंगे।

सत्‍यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के साथ दिव्‍या कुमार खोसला मुख्‍य भूमिका निभाएंगी। सत्‍यमेव जयते की टीम के कुछ लोगों को छोड़कर इसके दूसरे पार्ट में भी शामिल किया जा रहा है। फिल्‍म का डायरेक्‍शन मिलाप मिलन झावेरी करेंगे। मेकर्स के मुताबिक फिल्‍म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। इसके पूरा होते ही शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।  


Follow @aBoxOffice