संजय लीला भंसाली संग काम करना सभी कलाकारों का सपना : श्रेयस पुराणिक

गायक-संगीतकार श्रेयस पुराणिक ने 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' और 'मलाल' के संगीत पर संजय लीला भंसाली के साथ काम किया है।

संजय लीला भंसाली संग काम करना सभी कलाकारों का सपना : श्रेयस पुराणिक
श्रेयस पुराणिक

गायक-संगीतकार श्रेयस पुराणिक ने 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' और 'मलाल' के संगीत पर संजय लीला भंसाली के साथ काम किया है। श्रेयस का कहना है कि उनके साथ काम करना हर एक कलाकार का सपना है। पुराणिक ने आईएएनएस को बताया, " 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' और अब 'मलाल' के गाने पर संजय सर की सहायता करना सौभग्य की बात है। यह मेरे साथ उनकी तीसरी फिल्म है और विभिन्न संस्कृति के बारे में उनका दृष्टिकोण और ज्ञान एक भिन्न स्तर पर है जो उनकी हर एक रचना में झलकता है।"

जब उनसे भंसाली के साथ उनकी पहली परियोजना के बारे में पूछा गया तो श्रेयस ने कहा, "भंसाली सर के साथ जुड़ना हर एक कलाकार का सपना है और मेरा यह सपना पूरा हो गया जब संदीप सिंह (भंसाली प्रोडक्शन के पूर्व सीईओ) ने मुझे संजय सर से मिलाया। एक म्यूजिक असिसटेंट के रूप में मैंने शुरुआत की और आखिरकार 'बाजीराव मस्तानी' के लिए 'गजानन' को कम्पोज करने का मौका मिला।"

अपनी आने वाली फिल्म 'मलाल' के म्यूजिक के बारे में श्रेयस ने कहा, " 'मलाल' मुम्बई-बेस्ड एक लव स्टोरी है जो महाराष्ट्रियन संस्कृति का चित्रण करती है। संजय सर ने मेरे और मेरे संगीत के ऊपर विश्वास किया और 'नाद खुला' को गाने और कम्पोज करने का मौका दिया, यह एक रोमांटिक गीत है।"

श्रेयस ने यह भी कहा कि उन्होंने मराठी रैप 'आइला रे' को भी गाया है जिसे संजय सर ने कम्पोज किया है और विशाल ददलानी ने गाया है। उन्होंने कहा कि 'मलाल' का हिस्सा बनने का अनुभव बेहतरीन रहा।


Follow @aBoxOffice