संजय लीला भंसाली का लकी चाम है, यह जोड़ी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जब भी संजय लीला भंसाली एक साथ आए हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं।

संजय लीला भंसाली  का लकी चाम है, यह जोड़ी
संजय लीला भंसाली

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जब भी संजय लीला भंसाली एक साथ आए हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। जी हां आप कह सकते है कि ये जोड़ी  संजय लीला भंसाली के लिए लकी जोड़ी है, इसी के साथ आपको बता दे कि एक बार फिर यह जोड़ी उनकी अगली फिल्म गंगूबाई की तैयारी कर रही है, ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को उनके ऑफिस के बाहर स्पॉट होते देखा गया है, कहा जा रहा है कि भंसाली गंगूबाई के लिए पहले आलिया भट्ट का नाम  फाइनल कर चुके है, लेकिन अब रणवीर और दीपिका संग उनकी मुलाकात को लेकर कई तरह की रिपोर्ट और अफवाहें फैल रही हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक चूंकि संजय लीला भंसाली के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बेहद लकी है, इसलिए वे गंगूबाई में कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं। हालांकि यह देखना बाकि है कि यह जोड़ी कैमियो में होगी या फिल्म में उनका फुल रोल होगा। रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों अभिनेता और अभिनेत्री इस हफ्ते भंसाली के ऑफिस के बाहर देखे गए हैं। 

वहीं भंसाली की बात करें तो उन्होंने हाल में अपने डीम प्रोजेक्ट इंशाल्लाह को टाल दिया है। हाल में सलमान ने भी साफ कर दिया है कि वह इंशाल्लाह में नहीं होंगे। हालांकि यह फिल्म किसी और अभिनेता के साथ बन सकती है। वहीं आलिया ने भी कहा है कि वह इंशाल्लाह में काम करना चाहती थीं, लेकिन अब वह भंसाली की अगली फिल्म में जरूर होंगी। ऐसे में देखना होगा कि जब सलमान खान ने भंसाली को बीच मझधार में छोड़ दिया तो क्या रणवीर और दीपिका पादुकोण उनकी नाव पार लगाएंगे। 


Follow @aBoxOffice