सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे बनने को तैयार

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस बार भाईजान ईद पर अपने फैंस को ईदी दे सकते हैं।

सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे बनने को तैयार
सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस बार भाईजान ईद पर अपने फैंस को ईदी दे सकते हैं। जी हां... दिसंबर में दबंग-3 में चुलबुल पांडे की भूमिका निभाने वाले सलमान खान अगले साल पुलिसवाले के रूप में ही दिखाई देंगे। बताया जा रहा है अगले साल सलमान खान की 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड कॉप: राधे' रिलीज होने जा रही है।

अभी सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग-3' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इस बार सलमान खान दबंग-3 से ज्यादा किरदार चुलबुल पांडे पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपना नाम भी चुलबुल पांडे कर लिया है और पुलिस की वर्दी वाले चुलबुल पांडे का वीडियो भी शेयर किया था। अब ईद पर सलमान खान फिर से पुलिस वाले के किरदार के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट कोईमोई के अनुसार, फिल्म की शूटिंग अगले महीने 4 नवंबर को शुरू हो जाएगी। यह फिल्म वॉन्टेड से मिलती जुलती होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म कोरियाई फिल्म द आउटलॉस पर आधारित हो सकती है। इस फिल्म में एक पुलिसवाले को अंडरवर्ल्ड गैंग को खत्म करने का काम दिया जाता है। वैसा ही इस फिल्म में दिखाई दे सकता है और फिल्म का निर्देशन दबंग-3 के डायरेक्टर प्रभु देवा करेंगे।

वहीं दबंग-3 की बात करें तो फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और फिल्म को दिसंबर में रिलीज करने की तैयारी चल रही है। इससे पहले वॉन्टेड में भी प्रभु देवा और सलमान ने एक साथ काम किया था। अगर फिल्म ईद पर रिलीज होती है तो माना जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है और कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है।


Follow @aBoxOffice