रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट' की शूटिंग पूरी

आर. माधवन की आगामी फिल्म 'रॉकेट - द नांबी इफेक्ट' की शूटिंग पूरी हो गई है। अभिनेता का कहना है कि यह उनके लिए सबसे बेहतरीन फिल्म शूट था। माधवन ने मंगलवार को ट्वीट किया, "'रॉकेट्री' फिल्म की शूटिग खत्म. मेरी जिंदगी के सबसे बेहतरीन फिल्म शूट के लिए बेमिसाल क्रू को धन्यवाद। भावनाएं उमड़ रही हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं आपको गौरवांवित करूंगा।"

रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट' की शूटिंग पूरी
आर. माधवन

आर. माधवन की आगामी फिल्म 'रॉकेट्री - द नांबी इफेक्ट' की शूटिंग पूरी हो गई है। अभिनेता का कहना है कि यह उनके लिए सबसे बेहतरीन फिल्म शूट था। माधवन ने मंगलवार को ट्वीट किया, "'रॉकेट्री' फिल्म की शूटिग खत्म. मेरी जिंदगी के सबसे बेहतरीन फिल्म शूट के लिए बेमिसाल क्रू को धन्यवाद। भावनाएं उमड़ रही हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं आपको गौरवांवित करूंगा।"

यह फिल्म वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर एस. नांबी नारायण की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे माधवन इससे डायरेक्शनल डेब्यू भी कर रहे हैं।

इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन (इसरो) के वरिष्ठ अधिकारी के तौर पर नारायण क्रायोजेनिक्स विभाग के प्रभारी थे। साल 1994 में उन पर जासूसी का गलत मामला दर्ज करने के साथ उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, साल 1996 में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा उन पर लगे आरोपों को खारिज कर दिया गया था, जिसके बाद 1998 में उच्चतम न्यायालय ने उन्हें आरोपों से बरी कर दिया था।

यह फिल्म साल के अंत में रिलीज होगी।


Follow @aBoxOffice