रश्मि देसाई और देवोलीना ने सभी घरवालों को बनाया बेवकूफ

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में बीते दिन एक मनोरंजक कार्य देखने को मिला,जिसमे रश्मि देसाई और देवोलीना ने घर में एंट्री लेते ही लोगों को बेवकूफ बनाते हुए एक नकली टास्क करवा दिया है।

रश्मि देसाई और देवोलीना ने सभी घरवालों को बनाया बेवकूफ
टीवी रियलिटी शो बिग बॉस

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में बीते दिन एक मनोरंजक कार्य देखने को मिला,जिसमे रश्मि देसाई और देवोलीना ने घर में एंट्री लेते ही लोगों को बेवकूफ बनाते हुए एक नकली टास्क करवा दिया है। टास्क में हमेशा की तरह कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ गए जिसके बाद हिंदुस्तानी भाऊ ने शहनाज़ को खूब लताड़ लगाई है।

बिग बॉस के घर में वापस आकर रश्मि देसाई और देवोलीना ने सभी घरवालों से कहा कि बिग बॉस ने उन्हें एक कार्य की जिम्मेदारी दी है हालांकि बिग बॉस ने ऐसा कोई आदेश नहीं दिया था। दोनों ने घरवालों के साथ न्यूज़ रूम की प्रक्रिया शुरू कर दिया है जिसके होस्ट तहसीन पूनावाला हैं।

सबसे पहले तहसीन ने शहनाज़ गिल को बुलाया जिन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में कई सारी बुरी बातें कहीं हैं। शहनाज़ की बातें सुनकर भाऊ काफी नाराज़ हो गए और उन्होंने शहनाज़ को कम बोलने को कहा लेकिन शहनाज़ लगातार बोलती ही रहीं। बात में तहसीम भाऊ को न्यूज़ बताने को कहते हैं जिसपर भाऊ शहनाज़ को एहसान फराफोश बताते हैं। भाऊ ने शहनाज़ से कहा कि सब तेरे साथ खड़े हुए थे लेकिन तूने खुद सबको अलग कर दिया है।

आगे भाऊ ने शहनाज़ को फटकार लगाते हुए कहा कि जो उन्हें फेम मिला है उसका गलत इस्तेमाल ना करें। बाद में उन्होंने हिमांशी का सपोर्ट करते हुए कहा कि हिमांशी ने घर में आकर तुम्हारी बातें नहीं करी  हैं तुमने खुद सबको बताया और आज भी तुम उससे लड़ती हो। ये सुनकर हिमांशी खुराना अपने आंसू रोक नहीं पाईं। टास्क के दौरान भाऊ ने कई सारी भावुक बातें भी कहीं हैं, जिसे सुनकर हर किसी ने उनकी खूब सराहना की है।


Follow @aBoxOffice