रणवीर सिंह को देख किया अनदेखा...

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह को कल रात हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया था। इस मौके पर उन्होंने मखमली नीले रंग के ट्रैक सूट और सफेद स्नीकर्स पहन रखे थे।

रणवीर सिंह को देख किया अनदेखा...
रणवीर सिंह

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह को कल रात हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया था। इस मौके पर उन्होंने मखमली नीले रंग के ट्रैक सूट और सफेद स्नीकर्स पहन रखे थे। रणवीर सिंह को हर बार की तरह इस बार भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया लेकिन इस बार हुआ कुछ ऐसा जिसे देख, आप भी हो जाएंगे हैरान जी हां, आपको बता दे कि   हवाई अड्डे पर रणवीर सिंह की नजर एक बच्चे पर पड़ी जिसकी तरफ उन्होने अपना हाथ बढ़ाया लेकिन उस छोटे से बच्चे ने उन्हें बिलकुल अनदेखा कर दिया जिसे देख रणवीर सिंह हैरान हो गए।

रणवीर सिंह फिल्म निर्माता और निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ हैदराबाद से लौट रहे थे। उन्होंने वहां अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ एक महत्वपूर्ण क्लाइमेक्स सीन फिल्म सूर्यवंशी में फिल्माया हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार की अहम भूमिका है यह एक कॉप ड्रामा फिल्म है।

इसमें रणवीर ‘सिम्बा’ और अजय देवगन सिंघम की भूमिका में नजर आएंगे। एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया, ‘यह सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी का एक साथ भव्य द एंड होगा।  रोहित और उनके लेखक महीनों से इसपर काम कर रह हैं और आखिरकार एक सीन को फिल्माया गया हैं। जो इन तीनों सुपर पुलिस के साथ न्याय करता है।’ इस फिल्म के अलावा रणवीर सिंह कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘83 ’में भी नजर आएंगे।

इस फिल्म में उन्होंने क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाई हैं। फिल्म में रणवीर की ऑनस्क्रीन पत्नी रोमी भाटिया के टार पर दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फिल्म 83 की टीम ने लंदन में बड़े पैमाने पर शूटिंग की है और फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है।

रणवीर सिंह और अजय देवगन फिल्म सिंबा में एक साथ नजर आ चुके हैं और अब तीनों पहली बार एक साथ सूर्यवंशी में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया हैं।


Follow @aBoxOffice