रानू मंडल ने दिया इस गाने को अपनी आवाज और उनका साथ दिया.....

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल ने अपने एक गाने से हर किसी को दीवाना बना दिया था। बेघर महिला से रातों रात सेलेब बन जाने वाली रानू अब जल्द ही अपने फैंस के लिए एक मेलोडियस गाना  'कह रहीं हैं नज़दीकियां' लेकर आ रही हैं।

रानू मंडल ने  दिया इस गाने को अपनी आवाज और उनका साथ दिया.....
रानू मंडल

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल ने अपने एक गाने से हर किसी को दीवाना बना दिया था। बेघर महिला से रातों रात सेलेब बन जाने वाली रानू अब जल्द ही अपने फैंस के लिए एक मेलोडियस गाना  'कह रहीं हैं नज़दीकियां' लेकर आ रही हैं। इस गाने में बॉलीवुड के लोकप्रिय सिंगर उदित नारायण और हिमेश ने भी अपनी आवाज़ दी है।

रानू मंडल को ब्रेक देने वाले हिमेश रेशमिया ने हाल ही में अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से रिकॉर्डिंग की वीडियो शेयर की है। इस गाने में रानू मंडल के साथ उदित नारायण भी रिकॉर्डिंग करते नज़र आ रहे हैं।

इस पोस्ट में हिमेश ने गाने की जानकारी देते हुए बताया है, मुझे मेरे क्रिएटिव स्वाभाव ने बोला है कि 'अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी एंड हार्डी के अगले क्लासिकल रोमांटिक सोन्ग कह रही हैं नज़दीकियां के लिए, मुझे सबसे टैलेंटेड और लेजेंडरी सिंगर को लेना चाहिए, फीचरिंग उदित नारायण, रानू मंडल, हिमेश रेशमिया और पायल देव, म्यूजिक इंडस्ट्री का ये खास दिन लता मंगेश्कर जी के जन्मदिन पर'।

फिल्म हैप्पी एंड हार्डी का ये गाना  'कह रहीं हैं नज़दीकियां' एक क्लासिकल रोमांटिक सोन्ग होने वाला है। इस वीडियो को देखकर हर फैन को पूरा गाना सुनने का बेसब्री से इंतज़ार है। इससे पहले भी रानू मंडल के गाने तेरी मेरी कहानी' को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था।


Follow @aBoxOffice