रानू मंडल के बाद अब मनोज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

भारतरत्न से सम्मानित गायिका लता मंगेशकर जी के गाने से फेमस हुई रानू मंडल के बाद अब उबर के ड्राइवर मनोज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

रानू मंडल के बाद अब मनोज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
रानू मंडल के बाद अब उबर के ड्राइवर मनोज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

भारतरत्न से सम्मानित गायिका लता मंगेशकर जी के गाने से फेमस हुई रानू मंडल के बाद अब उबर के ड्राइवर मनोज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में वह आशिकी फिल्म का लोकप्रिय गीत ‘नजर के सामने’ गाते नजर आ रहे हैं।  विनोद का गाया हुआ ये गाना अब बहुत वायरल हो रहा हैं। आशिकी फिल्म 90 के दशक में आई थी और इस फिल्म के गाने बहुत प्रचलित हुए थे और लोगों को पसंद आए थे। ड्राइवर ने यह गाना कैब के अंदर माइक पर गाया हैं। 55 सेकंड के इस गाने को खूब सराहा जा रहा हैं। आशिकी फिल्म के इस गाने को गायक कुमार सानू ने गाया है।

रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाकर रानू मंडल सोशल मीडिया पर बहुत फेमस हुई और अब उन्होंने हिमेश रेशमिया की अगली फिल्म में गाना गाकर बॉलीवुड में एंट्री ले ली है।

विनोद के इस गाने हुए गाने को सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शेयर कर लिखा, ‘मेरी मुलाकात लखनऊ में विनोद जी ड्राइवर से हुई। जोकि एक शानदार गायक हैं। मैने उनकी सवारी करने के बाद मेरे लिए गाना गाने के लिए कहा आप लोग इस वीडियो को देखें और इन्हें फेमस करें ,इनके नाम से यूट्यूब चैनल भी हैं।’

वायरल हो रहा यह गाना कई लोगों को पसंद आ रहा हैं। इसे देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं भी दी हैं। इसके अलावा कई लोगों ने उनके नंबर भी मांगे और सोशल मीडिया पर सकारात्मक तौर से रियेक्ट भी किया हैं। 14 सितंबर को अपलोड हुए इस वीडियो को कई बार शेयर किया गया है। वहीं अब तक इस वीडियो को 6 हजार से अधिक बार देखा गया है, इस वीडियो को 300 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं यह 172 बार रि-ट्वीट्स हो चुका हैं।अब देखना यह है कि इसपर कुमार सानू का क्या रिएक्शन आता हैं।


Follow @aBoxOffice