'रमता जोगी' मुझे 'ताल' के बेहतरीन मनोरंजन की याद दिलाता है : अनिल कपूर

फिल्म 'ताल' ने बॉलीवुड में अपनी रिलीज के दो दशक पूरे कर लिए हैं और इस पर अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि फिल्म का गाना 'रमता जोगी' उन्हें फिल्म के यादगार संगीत और बेहतरीन मनोरंजन की याद दिलाता है।

'रमता जोगी' मुझे 'ताल' के बेहतरीन मनोरंजन की याद दिलाता है : अनिल कपूर
अनिल कपूर

फिल्म 'ताल' ने बॉलीवुड में अपनी रिलीज के दो दशक पूरे कर लिए हैं और इस पर अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि फिल्म का गाना 'रमता जोगी' उन्हें फिल्म के यादगार संगीत और बेहतरीन मनोरंजन की याद दिलाता है। सुभाष घई द्वारा निर्देशित यह फिल्म 13 अगस्त, 1999 को रिलीज हुई थी। इसमें अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं।

अनिल ने ट्वीट किया, "इतने सालों बाद भी 'रमता जोगी' मुझे 'ताल' के अविस्मरणीय संगीत और बेहतरीन मनोरंजन की याद दिलाता है! सुभाष घई, ए.आर.रहमान, ऐश्वर्या राय, अक्षय खन्ना। 'ताल' के 20 साल।"

Even after all these years, #RamtaJogi takes me right back to the unforgettable music and the extravaganza of #Taal!@SubhashGhai1 @arrahman #AishwaryaRai #AkshayeKhanna #20YearsorTaal pic.twitter.com/AufOuwCUxW

— Anil Kapoor (@AnilKapoor) August 13, 2019

शिकागो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, साल 2005 एबर्टफेस्ट के 'आधिकारिक चयन' रॉजर एबर्टफेस्ट फिल्म फेस्टिवल और भारतीय सिनेमा विभाग में डांस का जश्न मनाने में 45वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में यह फिल्म दिखाई गई थी।


Follow @aBoxOffice