प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर बताया भारत आने की वजह,जानें क्या है वो...

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक घोषणा करते हुए कहा है कि वो भारत वापिस छुट्टियां मनाने या काम करने के लिए नहीं आई है।

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर बताया भारत आने की वजह,जानें क्या है वो...
प्रियंका चोपड़ा

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक घोषणा करते हुए कहा है कि वो भारत वापिस छुट्टियां मनाने या काम करने के लिए नहीं आई है। बल्कि वह इसलिए वापिस आई है क्योंकि भारत में कुछ बड़ा होनेवाला हैं

इस बारे में सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने कहा है, ‘मैं अपने शहर वापिस आ गई हूं। मैं यहां छुट्टियां मनाने नहीं आई हूं और ना ही मैं यहां अपने काम के लिए आई हूं। मैं इसलिए वापिस आई हूं क्योंकि कुछ बहुत बड़ा मेरे शहर में होनेवाला है। ऐसा आज तक नहीं हुआ है। ऐसा कुछ जिसे देखें बिना विश्वास करना मुश्किल है। NBA भारत आ रहा है। यह मेरे शहर मुंबई में होने वाला है। NBA इंडिया 2019 के लिए तैयार हो जाइए।’

गौरतलब है कि भारत में पहली बार खेल NBA होने वाला है। यह खेल विशेषत: अमेरिका में खेला जाता है लेकिन अब यह पहली बार भारत में खेला जाने वाला है। इस खेल की इस बार की अम्बेसडर प्रियंका चोपड़ा को बनाया गया हैं। इसके चलते उनके चेहरे पर इस बात की ख़ुशी स्पष्ट तौर पर देखी जा सकती हैं। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमरीकन नागरिक निक जोनास के साथ शादी कर ली है और इसके चलते वह भारत और अमेरिका दोनों जगह समान रूप से लोकप्रिय है।

प्रियंका चोपड़ा जल्द फिल्म द स्काई इज पिंक में जनर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम की अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है। सभी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है। प्रियंका चोपड़ा ने इस बात की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘NBA भारत खेल में सहयोगी बनने के लिए उत्साहित हूं। यह खेल 4 और 5 अक्तूबर को होंगे। इस खेल को मैं मुंबई में लाइव देखने के लिए उत्सुक हूं। जल्द इसकी टिकट बुक करें।
 


Follow @aBoxOffice