पिंकविला से बातचीत में जरीन खान ने किया खुलासा

राधिका आप्टे से लेकर तनुश्री दत्ता तक बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कास्टिंग काउच पर खुलकर बात कर चुकी हैं।

पिंकविला से बातचीत में जरीन खान ने किया खुलासा
जरीन खान

राधिका आप्टे से लेकर तनुश्री दत्ता तक बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कास्टिंग काउच पर खुलकर बात कर चुकी हैं। अब इस फेहरिस्त में बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान का भी नाम जुड़ गया है। हाल ही में पिंकविला से बातचीत में जरीन खान ने ये खुलासा किया है कि वो भी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।

डायेक्टर का नाम ना लेते हुए जरीन ने बताया कि जब वो इस इंडस्ट्री में नई थीं तब एक फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने उनसे किसिंग सीन रिहर्सल करने के लिए कहा था। हालांकि जरीन ने ऐसा करने से इनकार कर दिया था। एक दूसरा किस्सा शेयर करते हुए जरीन ने बताया कि कुछ समय बाद जब वो इंडस्ट्री के माहौल को पूरी तरह समझ चुकी थीं उसके बावजूद डायरेक्टर ने उनसे कहा कि हम दोस्त से कुछ ज्यादा बन सकते हैं। अगर तुम ऐसा करोगी तो मैं नए प्रोजेक्ट में तुम्हें ले लूंगा

अपने फिल्मी करियर के बारे में और बातें शेयर करते हुए जरीन ने बताया कि वो कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। लेकिन पापा के परिवार से अलग होने के बाद उन्होंने घर चलाने के लिए नौकरी करने का फैसला लिया।नौकरी करने के दौरान उन्हें एक कॉल आया जिसमें कहा गया कि उन्हें सलमान खान के साथ एक फोटोशूट करना है। इसके बाद जरीन फोटोशूट के लिए पहुंचीं और उन्हें सलेक्ट कर लिया गया।

आपको बता दें कि जरीन ने सलमान के साथ ही 'वीर' से बॉलीवडु में डेब्यू किया था। लेकिन ना तो फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल दिखा पाई और ना ही जरीन लोगों को दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाईं। इतना ही नहीं करियर की शुरुआत में उन्हें कटरीना से काफी कम्पेयर किया गया। जिस बात का उन्हें काफी दुख पहुंचा था।
 


Follow @aBoxOffice