'ओ साकी साकी' के नवीन संस्करण के साथ तैयार नोरा फतेही

'दिलबर' गाने के नवीन संस्करण में अपने डांस से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद अब अभिनेत्री नोरा फतेही 'ओ साकी साकी' के नवीन संस्करण के साथ पर्दे पर आग लगाने को बिल्कुल तैयार हैं।

'ओ साकी साकी' के नवीन संस्करण के साथ तैयार नोरा फतेही
नोरा फतेही

'दिलबर' गाने के नवीन संस्करण में अपने डांस से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद अब अभिनेत्री नोरा फतेही 'ओ साकी साकी' के नवीन संस्करण के साथ पर्दे पर आग लगाने को बिल्कुल तैयार हैं। नोरा ने इस गाने की एक झलक को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है : "'ओ साकी साकी' आपके पर्दे पर आगे लगाने की तैयारी।"

टीजर में नोरा आग के साथ खेलते और बेली डांस के कुछ मूव्स को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं और इसे देखकर लगता है कि नोरा ने इस गाने को एक नया फ्लेवर दिया है।

इस गीत को सोमवार के दिन जारी किया जाएगा। इसे नेहा कक्कड़ और तुलसी कुमार ने गाया है और तनिष्क बागची ने इसे बनाया है। यह गाना जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' की एक हिस्सा होगी।

ऑरिजिनल गाना 'मुसाफिर' फिल्म से था जिसे कोएना मित्रा और संजय दत्त पर फिल्माया गया था।

हालांकि इस गीत का रिलीज होना अभी बाकी है, लेकिन कोएना ने पहले से ही कह दिया है कि वह इस गाने के नए संस्करण से खुश नहीं है। कोएना ने इसे 'मेस' कहा है यानी कि इसे पूरी तरह से बिगाड़ दिया गया है।

कोएना ने ट्वीट किया है : "सुनिधि चौहान, सुखविंदर सिंह, विशाल और शेखर की जुगलबंदी कमाल की थी। मुझे इसका नवीन संस्करण पसंद नहीं आया, इसे बिगाड़ दिया गया है। इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर्स को टक्कर दी है। क्यों 'बाटला हाउस', क्यों? नोरा बेहद प्रभावी हैं। उम्मीद है कि वह हमारा मान रखेंगी।"


 


Follow @aBoxOffice