निर्देशक विक्रम भट्ट कि फिल्‍म घोस्‍ट का ट्रेलर रिलीज

निर्देशक विक्रम भट्ट की बहुप्रतीक्षित हॉरर फिल्‍म घोस्‍ट का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में कई सीन बेहद डरावने हैं।

निर्देशक विक्रम भट्ट कि फिल्‍म घोस्‍ट का ट्रेलर रिलीज
हॉरर फिल्‍म घोस्‍ट

निर्देशक विक्रम भट्ट की बहुप्रतीक्षित हॉरर फिल्‍म घोस्‍ट का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में कई सीन बेहद डरावने हैं। जिसे सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। फिल्‍म में सनाया ईरानी और शिवम भार्गव मुख्‍य भूमिका में हैं। जबकि, विक्रम भट्ट भी महत्‍वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। 

आपको बता दे कि विक्रम भट्ट की कैंप हॉरर फिल्‍मों को देखने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए राहत भरी खबर है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्‍म घोस्‍ट का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्‍म घोस्‍ट को वासु भगनानी के प्रोडक्‍शन हाउस ने बनाया है और इसका लेखन और निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है। विक्रम खुद भी महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

सोमवार यानी 23 सितंबर को दोपहर में जारी किए गए फिल्‍म घोस्‍ट का ट्रेलर हॉरर फिल्‍मों के शौकीन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 2:11 सेकेंड के इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर लगातार देखा जा रहा है। ट्रेलर की शुरुआत में पहला सीन एक दरवाजे का है, जिसे बाहर से खोलने की कोशिश की जा रहा है और उसका हैंडल घूमता दिख रहा है।

अंदर कमरे में एक बुरी तरह डरी हुई युवती है जो दरवाजे का हैंडल घूमता देख बेड के नीचे छिप जाती है, तभी भूत का साया अंदर आता है और फिर बाहर जाते दिखता है। इस पर बेड के नीचे छिपी युवती थोड़ी राहत की सांस लेती है तभी भुतिहा हाथ युवती के चहरे को दबोच लेता और जोरदार चीख के साथ सीन बदल जाता है।

ट्रेलर का आखिरी सीन बेहद डरावना है। इस सीन में शिवम भार्गव का किरदार कमरे में बेड के पास पड़े ताले और चाबी के गुच्‍छे को देखता है और उसे उठाने के लिए झुकता है। इसी वक्‍त पर अचानक वह भुतिहा हाथ उसे दबोच लेता है। इसी तरह सड़क फाड़कर भुतिहा हाथ का निकल आना, समेत ट्रेलर में कई सीन दिखाए गए हैं जो दर्शकों को डरा सकते हैं।

इस फिल्‍म की कहानी एक कपल की है। जिसमे अचानक एक रात उसकी पत्‍नी की हत्‍या हो जाती है और हत्‍या का शक पति पर जाता है। जांच पड़ताल के बाद पता चलता है कि हत्‍या की पीछे भूत-प्रेत का हाथ है। विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म 18 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  


Follow @aBoxOffice