नेशनल अवॉर्ड विनर आयुष्मान खुराना जल्द ही लेकर आ रहे....

नेशनल अवॉर्ड विनर आयुष्मान खुराना जल्द ही अपने फैंस के लिए नई फिल्म बाला लेकर आ रहे हैं जिसमें उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है जिसके बाल उसकी उम्र से पहले ही झड़ने लगते हैं

नेशनल अवॉर्ड विनर आयुष्मान खुराना जल्द ही  लेकर आ रहे....
आयुष्मान खुराना

नेशनल अवॉर्ड विनर आयुष्मान खुराना जल्द ही अपने फैंस के लिए नई फिल्म बाला लेकर आ रहे हैं जिसमें उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है जिसके बाल उसकी उम्र से पहले ही झड़ने लगते हैं।8 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली फिल्म बाला का बीते दिन प्रीमियर रखा गया था जिसमें बॉलीवुड कई हस्तियां शामिल थीं। फिल्म देखने के बाद वरुण धवन से लेकर आयुष्मान खुराना की वाइफ और फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप ने अपने रिएक्शन दिए हैं

एक्टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ फिल्म के प्रीमियर में पहुंचे थे। वरुण ने प्रीमियर के बाद बाला फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ फिल्म की तारीफ करते हुए वरुण ने लिखा, बाला एक बेहतरीन दुनिया है जिसे अमर कौशिक द्वारा बनाया गया है, इसमें आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर की बेहतरीन एक्टिंग है।

फिल्म डायरेक्टर और आयुष्मान की वाइफ ताहिरा कश्यप ने लिखा, बाला को दूसरी बार देखा है, अब आगे क्या बोलूं, बस एक बहुत अच्छी और इमानदार फिल्म है, देखनी तो बनती है।

ताहिरा के इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए बाला एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने लिखा, ताहिरा अब इसका क्या जवाब दूं, मगर गर्व से कह सकती हूं कि आयुष्मान की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म है।

फैमस डांसर शक्ति मोहन भी इस प्रीमियर में शामिल थीं, उन्होंने अपा रिव्यू देते हुए कहा, बाला मूवी पसंद आई, काफी हिलेरियस है, इसमें काफी अच्छा मैसेज है, दोबारा देखना पड़ा।

धड़क फिल्म से फेम हासिल करने वाले फिल्ममेकर शशांक खैतान ने फिल्म का रिव्यू देते हुए लिखा, बेहतरीन फिल्म एक अच्छे मैसेज के साथ, एक बार फिर बेस्ट चोइस और बेस्ट परफॉर्मेंस आयुष्मान खुराना, भूमि काफी हिम्मतवाला रोल था, हेट्स ऑफ, टेरिफिक यामी गौतम।


 


Follow @aBoxOffice