मोतीचूर चकनाचूर' के इस स्पेशल आइटम गाने पर थिड़कती नजर आ रही.....

फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी ने हाल ही में फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में एक स्पेशल आइटम नंबर किया है।

मोतीचूर चकनाचूर' के इस  स्पेशल आइटम गाने पर थिड़कती नजर आ रही.....
मोतीचूर चकनाचूर

फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी ने हाल ही में फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में एक स्पेशल आइटम नंबर किया है। इस गाने में वह फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ डांस करती नजर आ रही है। सांग ‘बत्तियां बुझा दो’ टाइटल सांग में उम्फ़ फैक्टर अधिक है। इस फुट-टैपिंग नंबर को संगीतकार रामजी गुलाटी ने बनाया है।इस गाने को ज्योतिका टंगड़ी और रामजी गुलाटी ने गाया है। गाने के बोल कुमार द्वारा लिखे गए हैं। 'मोतीचूर चकनचूर' एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है।

इसका निर्देशन देबमित्र बिस्वाल ने किया है और इस फिल्म का निर्माण राजीव और किरण भाटिया ने किया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 15 नवंबर 19 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में विभा चिब्बर, नवनी परिहार, विवेक मिश्रा, करुणा पांडे, संजीव वत्स, अभिषेक रावत, सपना सैंड और उषा नागर ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस फिल्म के साथ ही अथिया शेट्टी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी साथ में पहली बार काम करते नजर आएंगे।

इस फिल्म में अथिया की भूमिका को एनआरआई लड़के से शादी करनी होती है और नवाजुद्दीन सिद्दीकी उन्हें  एनआरआई  लगते हैं। इसके बाद दोनों की शादी होते ट्रेलर में देखा जा सकता है। बाद में अथिया शेट्टी को पता चलता है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी  एनआरआई  नहीं है और वह ट्रेलर में बेहोश होते हुए देखी जा सकती हैं। सनी लियोनी ने इस गाने में जमकर डांस किया हैं। उनके स्टेप्स देखने लायक है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सनी लियोनी की जुगलबंदी देखने लायक हैं।

सनी लियोनी बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम नंबर करती नजर आई हैं। उन्होंने शाहरुख खान के अलावा और भी कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया हैं। उनके कई गाने भी सुपरहिट हुए हैं। सनी लियोनी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उनकी कई फ़िल्में भी हिट हो चुकी हैं।


Follow @aBoxOffice