'मिशन मंगल' हुआ 'मिशन माखन'

तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म 'मिशन मंगल' की अपार सफलता को देखते हुए डेयरी कंपनी अमूल इंडिया की ओर से इसे एक बेहद ही खास अंदाज में सराहा गया है और जन्माष्टमी का मौका देख इसे 'मिशन माखन' नाम दिया गया है।

'मिशन मंगल' हुआ 'मिशन माखन'
'मिशन माखन'

तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म 'मिशन मंगल' की अपार सफलता को देखते हुए डेयरी कंपनी अमूल इंडिया की ओर से इसे एक बेहद ही खास अंदाज में सराहा गया है और जन्माष्टमी का मौका देख इसे 'मिशन माखन' नाम दिया गया है। यह ब्रांड अक्सर किसी मशहूर या चर्चित घटना या व्यक्ति के बारे में चुटीले अंदाज में बयां करने के लिए जाना जाता है और इस बार भी अमूल ने कुछ ऐसा ही किया।

अमूल द्वारा बनाए गए इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है, "अमूल टॉपिकल : मिशन मंगल अभियान में इसरो के जिन वैज्ञानिकों ने योगदान दिया, उन पर बॉलीवुड हिट।"

तस्वीर में अपने गले पर आईडी कार्ड लटकाए हुए एक पुरुष और एक स्त्री ब्रेड और बटर का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में एक रॉकेट भी बनी हुई है और इसमें 'अमूल मार्स अपील' के साथ-साथ मिशन माखन भी बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा हुआ है।

इस फोटो को ट्वीट करते हुए तापसी ने लिखा, "कितना मजेदार है! यह हमेशा ही बहुत-बहुत खास होता है! धन्यवाद अमूल! अगली बार मैं अपने लुक के साथ इस हेयर बैंड का ऐड करूंगी।"

व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श के मुताबिक, 'मिशन मंगल' ने अब तक भारत में 128.16 करोड़ का व्यवसाय किया है।
 


Follow @aBoxOffice