मिनी माथुर के अभिनय से प्रभावित हैं कबीर खान

फिल्मकार कबीर खान वेब सीरीज 'माइंड द मल्होत्राज' में अपनी पत्नी व अभिनेत्री मिनी माथुर के उम्दा अभिनय से प्रभावित हैं और उनका कहना है कि उनका अभिनय एकदम स्वाभाविक है।

मिनी माथुर के अभिनय से प्रभावित हैं कबीर खान
कबीर खान

फिल्मकार कबीर खान वेब सीरीज 'माइंड द मल्होत्राज' में अपनी पत्नी व अभिनेत्री मिनी माथुर के उम्दा अभिनय से प्रभावित हैं और उनका कहना है कि उनका अभिनय एकदम स्वाभाविक है। अमेजन ओरिजनल सीरीज 'माइंड द मल्होत्राज' एक सामान्य उपनगरीय परिवार की कहानी है, जिसके पास खुश रहने की कई वजहें हैं। वेब सीरीज में मुख्य किरदार में ऋषभ (साइरस साहूकार), शेफाली (मिनी) और उनके बच्चे हैं। शो का प्रसारण अमेजन प्राइम वीडियो पर होता है। 

कबीर ने एक बयान में कहा, "अमेजन की ओरिजनल सीरीज में मिनी का अभिनय एकदम स्वभाविक है क्योंकि शेफाली मिनी का एक बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया वर्जन है। अब साइरस जानते हैं कि मैं कैसा महसूस करता हूं! मजाक अलग बात है, लेकिन बिना किसी पूर्वाग्रह के मुझे लगता है कि मिनी ने बहुत बेहतरीन काम किया है।"

उन्होंने कहा, "उनका अभिनय आनंददायक व सुखद है। आप देख सकते हैं कि वह खुद इसका आनंद ले रही हैं। जब तक साहिल (निर्देशक साहिल संघा) ने उन्हें शेफाली का किरदार निभाने का प्रस्ताव नहीं दिया तब तक मिनी ने हमेशा से तय कर रखा था कि वह अभिनय नहीं करने जा रहीं। किरदार और मुख्य कास्ट की वजह से मिनी ने अभिनय करने का फैसला किया।"
 


Follow @aBoxOffice