मसाला फिल्मों से करते रहेंगे मनोरंजन : अली अब्बास जफऱ

फिल्म 'भारत' की सफलता से ऊंचाईयों को छू रहे निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि वह कहानी कहने की कला का महत्व जानते हैं और वह 'पूर्णरूप से मसाला फिल्मों से मनोरंजन' करते रहेंगे। जफर ने एक बयान में कहा, "दर्शकों से मिल रहे प्यार की अनुभूति काफी सुखद है। जब मैं कोई फिल्म बनाने की सोचता हूं, तब मैं रिकॉर्ड के बारे में नहीं सोचता हूं। उस तक मेरी पहुंच नहीं रहती है।"v

मसाला फिल्मों से करते रहेंगे मनोरंजन : अली अब्बास जफऱ
अली अब्बास जफर

फिल्म 'भारत' की सफलता से ऊंचाईयों को छू रहे निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि वह कहानी कहने की कला का महत्व जानते हैं और वह 'पूर्णरूप से मसाला फिल्मों से मनोरंजन' करते रहेंगे। जफर ने एक बयान में कहा, "दर्शकों से मिल रहे प्यार की अनुभूति काफी सुखद है। जब मैं कोई फिल्म बनाने की सोचता हूं, तब मैं रिकॉर्ड के बारे में नहीं सोचता हूं। उस तक मेरी पहुंच नहीं रहती है।"

बकौल जफर, "यह किसी भी फिल्म-निमार्ता के लिए एक बेहद सीमित दबाव बनाने वाला प्रस्ताव हो सकता है, खासकर मेरे लिए, क्योंकि मैं कहानी को महत्व देता हूं। मैं हमेशा एक कहानी सुनाने के लिए तैयार रहता हूं और शुक्र है कि दर्शकों को मेरी कहानी कहने का तरीका पसंद आता है।"

फिल्म 'भारत' ने अपनी रिलीज के चौथे दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था और अब 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

जफर ने इसके पहले 'टाइगर जिंदा है' और 'सुल्तान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई है। उनका कहना है कि वह आगे भी बड़े पैमाने पर भावुक फिल्में बनाते रहेंगे।


Follow @aBoxOffice