मैं और नव्या नवेली नंदा केवल दोस्त हैं : मीजान जाफरी

टिंग के अजावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी, जो कि फिल्म 'मलाल' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं, ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ अपनी डेफवाहों पर खुलकर बात की।

मैं और नव्या नवेली नंदा केवल दोस्त हैं : मीजान जाफरी
मीजान जाफरी

टिंग के अजावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी, जो कि फिल्म 'मलाल' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं, ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ अपनी डेफवाहों पर खुलकर बात की। अपनी आने वाली फिल्म के प्रचार में मीजान ने एक चैट शो में कहा, "कोई रिलेशनशिप नहीं है। हम दोस्त हैं और दोस्तों के भी संबंध होते हैं। यह हमेशा बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड जैसी कोई चीज नहीं है। महज हमें दोस्तों संग थिएटर से बाहर निकलते देखा गया, इसका यह मतलब नहीं है कि हम डेट कर रहे हैं।"

इसके बाद शो के मेजबान ने मीजान के साथ एक गेम खेला जिसमें मीजान से पूछा गया कि नव्या, सारा अली खान और अनन्या पांडे में से वह किसे मारना चाहते हैं, किससे शादी करना चाहते हैं और किससे जुड़ना चाहते हैं, तो इस पर मीजान ने शादी के लिए नव्या को चुना, हुक-अप के लिए सारा अली खान का नाम लिया और अनन्या को मारने का निश्चय किया।

मीजान अपने सह-कलाकार शर्मिन सहगल संग जूम के शो 'बाय इंवाइट ओनली' में नजर आए।

उनकी आने वाली फिल्म 'मलाल' के निर्देशक मंगेश हडवाले हैं। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने वाली है।

 


Follow @aBoxOffice