महेश भट्ट ने हम में काम करने के आग को प्रज्जवलित किया : पूजा भट्ट

इस हफ्ते 'सड़क 2' के मैसूर शेड्यूल को पूरा करने के बाद अभिनेत्री पूजा भट्ट ने उनकी टीम में एक आग प्रज्जवलित करने के लिए अपने पिता व निर्देशक महेश भट्ट की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा। पूजा ने लिखा, "रैप/अनरैप..और इसके साथ हमने मैसूर में 'सड़क 2' के लिए एक बेहद ही बेहतरीन

महेश भट्ट ने हम में काम करने के आग को प्रज्जवलित किया : पूजा भट्ट
महेश भट्ट और पूजा भट्ट

इस हफ्ते 'सड़क 2' के मैसूर शेड्यूल को पूरा करने के बाद अभिनेत्री पूजा भट्ट ने उनकी टीम में एक आग प्रज्जवलित करने के लिए अपने पिता व निर्देशक महेश भट्ट की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा। पूजा ने लिखा, "रैप/अनरैप..और इसके साथ हमने मैसूर में 'सड़क 2' के लिए एक बेहद ही बेहतरीन शेड्यूल को पूरा किया! सेट पर वापस लौटने का और इंतजार नहीं कर सकती! हर दिन हमारे लिमिट को बढ़ाने के लिए हमें जोर दिया, हर दिन हम में से हर के लिए कुछ और अधिक का खुलासा किया। महेश भट्ट ने हम सबमें जो आग लगाई है वह आज भी जोश, जुनून और कुछ और करने की चाहत के साथ प्रज्जवलित है।"

महेश भट्ट साल 1991 में आई उनकी हिट फिल्म 'सड़क' के सीक्वेल 'सड़क 2' के साथ लगभग दो दशकों बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करने जा रहे हैं। इसमें आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त हैं।

यह फिल्म अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी।


Follow @aBoxOffice