मधुर भंडारकर के साथ समय बिताते नजर आई, ये दो एक्ट्रेस

मी टू आंदोलन के दौरान  कंगना रनौत और सोनम कपूर के विवाद के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा गया था।

मधुर भंडारकर के साथ समय बिताते नजर आई, ये दो एक्ट्रेस
मधुर भंडारकर

मी टू आंदोलन के दौरान  कंगना रनौत और सोनम कपूर के विवाद के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा गया था। जिसे बाद में सोनम कपूर ने एक ट्विटर पोस्ट के जरिए अपना स्पष्टीकरण देते हुए कहा था कि गैर-जिम्मेदार मीडिया ने उन्हें गलत बताया और उनके व्यक्तव्य को गलत तरीके से प्रस्तुत किया।’ अब सोनम और कंगना के बीच शब्दों के वॉर के महीनों बीतने के बाद ऐसा लगता है कि दो एक्ट्रेस के बीच सब कुछ सुलझ गया है। दोनों को फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर के साथ समय बिताते हुए एक साथ देखा गया।

एक तस्वीर में हम मधुर भंडारकर को सोनम कपूर और कंगना रनौत के साथ एयरपोर्ट पर पोज़ देते हुए देख सकते हैं। लगता है बॉलीवुड की ये हस्तियां एक साथ कहीं जा रही हैं। कंगना ने जहां सफेद सूती भारतीय पोशाक में नजर आ रही हैं। वहीं मधुर भूरे रंग की जैकेट और काली पैंट में दिख रहे हैं। दूसरी तरफ सोनम ने गहरे नीले रंग की कमीज पहनी हुई है। तीनों ने सन-ग्लासेस लगा रखे हैं जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं। सोनम कपूर को आखिरी बार फिल्म द ज़ोया फैक्टर में दुलकिर सलमान के साथ देखा गया था।

जबकि कंगना बायोपिक, 'थलाइवी' में नजर आएंगी। यह फिल्म दिवंगत राजनीतिज्ञ जयललिता के जीवन पर आधारित है। मी टू आंदोलन के समय बॉलीवुड के कई कलाकारों के विरुद्ध महिला कलाकारों ने अपने मन की बात रखी थीं। इसके चलते कई अभिनेताओं का नाम महिलाओं द्वारा काम के देने के बदले उत्पीड़न करने का आरोप लगा था।

कंगना रनौत और सोनम कपूर क नाम बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शामिल हैं। दोनों कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। दोनों की फिल्मों को दर्शकों ने पसंद भी किया है। सोनम कपूर और कंगना रनौत नेपोटिस्म पर भी अपनी अपनी बात रख चुकी हैं।


Follow @aBoxOffice