लाइफस्टाइल और वैकेशन तस्वीरों के कारण अक्सर विवादों में फंसी नुसरत जहां

बंगाल की एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की एमपी नुसरत जहां अक्सर अपनी तस्वीरों से लोगों की दीवाना बना देती हैं।

लाइफस्टाइल और वैकेशन तस्वीरों के कारण अक्सर  विवादों में फंसी नुसरत जहां
नुसरत जहां

बंगाल की एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की एमपी नुसरत जहां अक्सर अपनी तस्वीरों से लोगों की दीवाना बना देती हैं। शादी के बाद से ही नुसरत कभी भी अपने पति निखिल जैन को प्यार जताने से नहीं रुकती हैं। यही कारण हैं कि उनकी इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में नुसरत और उनके पति निखिल की कुछ खूबसूरत रोमांटिक तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों परफेक्ट कपल लग रहे हैं।

सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस और बसीरहाट की सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपने पति निखिल जैन के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों की जोड़ी कमाल नज़र आ रही है। शेयर की गई तस्वीरों के साथ नुसरत लिखती हैं, अचानक ही सारे प्यार भरे गाने आपके लिए हो गए, वो समय जब मुझे आपकी ज़रुरत होती है, अभी और हमेशा, निखिल जैन।

तस्वीरों के शेयर होते ही इन्हें हज़ारो लाइक्स मिल चुके हैं। इन तस्वीरों में नुसरत और उनके पति निखिल की बेहतरीन कैमेस्ट्री नज़र आ रही हैं। पति के साथ क्वालिटी टाईम बिता रहीं नुसरत जहां हमेशा की ही तरह काफी स्टाइलिश और खूबसूरत नज़र आ रही हैं। नुसरत ने ब्लैक हाई नैक टी शर्ट के साथ यैलो रंग का फॉर्मल पैंट और लोंग ब्लैज़र डाला हुआ है। ब्लैक बूट और खुले बाल में नुसरत का लुक काफी स्टाइलिश दिखा है। बात करें निखिल जैन की तो निखिल ने स्पॉन्च बॉब प्रिंट किया हुआ पुलओवर और साथ में डेनिम जींस पहनी हुई है।

आपको बताते चलें कि पूरे एक साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद नुसरत जहां और निखिल जैन ने शादी कर ली है। दोनों ने साल 2019 में तुर्की बोडरम में परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की थी। नुसरत ने 2019 में ही राजनीति में अपना पहला कदम रखा, इसी साल नुसरत ने बसीरहट से सांसद की सीट जीती है। नुसरत अक्सर ही अपने लाइफस्टाइल और वैकेशन तस्वीरों के कारण विवादों में फंस जाती हैं।


Follow @aBoxOffice