'खून भरी मांग' मेरी सबसे बड़ी हिट फिल्म : कबीर बेदी

फिल्म 'खून भरी मांग' को 80 के दशक का कोई भी किशोर शायद ही भुला पाया होगा। सोमवार को फिल्म की रिलीज को तीन दशक पूरे हो गए।

'खून भरी मांग' मेरी सबसे बड़ी हिट फिल्म : कबीर बेदी
कबीर बेदी

फिल्म 'खून भरी मांग' को 80 के दशक का कोई भी किशोर शायद ही भुला पाया होगा। सोमवार को फिल्म की रिलीज को तीन दशक पूरे हो गए। फिल्म के दिग्गज अभिनेता कबीर ने इस मौके पर कहा कि यह उनकी सबसे बड़ी बॉलीवुड हिट फिल्म है

प्यार और विश्वासघात की कहानी पर आधारित यह फिल्म जबर्दस्त हिट हुई थी। अभिनेत्री रेखा और अभिनेता कबीर बेदी की प्यार भरी शादी और फिर कबीर का विश्वासघात, जब वह रेखा के किरदार को नाव से नीचे मगरमच्छों द्वारा खाए जाने के लिए फेंक देता है।

कबीर ने ट्वीट कर कहा, "राकेश रोशन द्वारा निर्देशित 'खून भरी मांग' (1988) की 31वीं वर्षगांठ। फिल्म में मैंने और रेखा ने साथ में काम किया था।" 

31st ANNIVERSARY OF KHOON BHARI MAANG (1988), starring Rekha and me, directed by Rakesh Roshan. He called when I was shooting @MagnumPICBS with Tom Selleck in Hawai. Why me, I asked, Bollywood on strike? He said: The hero becomes the villain, no hero will accept. My biggest hit. pic.twitter.com/UzhbayiOrg

बेदी ने कहा, "जब मैं हवाई में टॉम सेलेक के साथ 'मैग्नम पी.आई.' की शूटिंग कर रहा था, तब राकेश ने फिल्म को लेकर मुझे कॉल किया था।"

73 वर्षीय अभिनेता ने कहा, "मैं ही क्यों? मैंने पूछा, क्या बॉलीवुड हड़ताल पर है? उन्होंने कहा, हीरो खलनायक बन जाता है, यह बात कोई भी अभिनेता स्वीकार नहीं करेगा। मेरी सबसे बड़ी हिट।"

'खून भरी मांग' ऑस्ट्रलियाई मिनी सीरीज 'रिटर्न टू ऐडन' का रीमेक है।
 


Follow @aBoxOffice