कटरीना कैफ और रणबीर कपूर ने हाल ही में एक मोबाइल कंपनी के लिए ऐड शूट किया

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर ने हाल ही में एक मोबाइल कंपनी के लिए ऐड शूट किया हैं। इस ऐड में इन दोनों के अलावा रैपर बादशाह भी नजर आ रहे है।

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर ने हाल ही में एक मोबाइल कंपनी के लिए ऐड शूट किया
कटरीना कैफ और रणबीर कपूर

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर ने हाल ही में एक मोबाइल कंपनी के लिए ऐड शूट किया हैं। इस ऐड में इन दोनों के अलावा रैपर बादशाह भी नजर आ रहे है। आपको बता दे की सुनने में आ रहा है कि रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने अपने इस वीऐड का शूट अलग अलग किया। जब यह बात कटरीना कैफ से पुछा गया तो वो कुछ भी बताने से मना कर दि।

उन्होंने मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘यह सच नहीं है, हमने इसे पूरी तरह से एक साथ शूट किया हैं।’ हालांकि इंटरनेट पर लोगों का कुछ और कहना हैं। लोगों का मानना है कि दोनों ने इस ऐड को अलग-अलग शूट किया हैं।

आपको बता दे कि एक समय ऐसा था जब रणबीर कपूर और कटरीना कैफ लवर थे। हालांकि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नही चला और कुछ वक्त बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद दोनों के रिश्ते सामान्य नहीं रहे। हालांकि दोनों ने ब्रेकअप के बाद एक फिल्म साथ पूरी की थी। जोकि फिल्म निर्देशक अनुराग बासु के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जग्गा जासूस थी इसके बाद अब दोनों एक साथ किसी ऐड में नजर आए हैं। इन दिनों रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ रिश्ते में हैं। वहीं कटरीना कैफ के फिर से सलमान खान के पास लौट जाने की बात कही जा रही हैं। हालांकि कटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी हैं।

वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द शादी कर सकते हैं। हाल ही में दोनों को रणबीर कपूर के घर पर भी स्पॉट किया गया था। आलिया भट्ट अमेरिका में इलाज कराकर भारत लौटे ऋषि कपूर से मिलने पहुंची थी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द फिल्म ब्रम्हास्त्र में नजर आएंगे।

इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन की भी अहम भूमिका है।इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया हैं।हाल ही में हुए कुंभ मेले में इस फिल्म का लोगो भी जारी किया गया था।


Follow @aBoxOffice