कन्नड़ स्टार यश ने कुछ इस अंदाज में मनाया दिवाली,जानें

कन्नड़ स्टार यश और राधिका पंडित दूसरी बार मम्मी-पापा बन गए हैं। राधिका पंडित ने आज सुबह बेंगलुरु के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है।

कन्नड़ स्टार यश ने कुछ इस अंदाज में मनाया दिवाली,जानें
कन्नड़ स्टार यश और राधिका पंडित दूसरी बार मम्मी-पापा बन गए

कन्नड़ स्टार यश और राधिका पंडित दूसरी बार मम्मी-पापा बन गए हैं। राधिका पंडित ने आज सुबह बेंगलुरु के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है। इससे पहले इस सेलेब्रिटी कपल की एक बेटी आयरा है। आयरा का जन्म 2 दिसंबर 2018 को हुआ था। यश कन्नड़ फिल्मों के बड़े स्टार हैं और इंडस्ट्री में यश-राधिका को पॉवर कपल के रूप में जाना जाता है। दक्षिण भारतीय फिल्मों में लोकप्रिय यह कपल फिलहाल छुट्टियां पर है और अपनी जिंदगी के बेहतरीन फेज का आनंद ले रहा है। 

यश ने दिवाली पर आयरा के साथ एक क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद इंस्टा पर अपने फैंस को भी दिवाली की बधाई दी थी। उन्होंने अपनी बेटी का वीडियो पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा, यह हमारी पहली दीपावली है। इससे ज्यादा स्पेशल क्या हो सकता है। हमारी ओर से आप सभी को दिवाली की ढेरों शुभकामनाएं। आयरा भी आपसे कुछ कहना चाहती है...सुरक्षित और खूबसूरत दिवाली का आनंद उठाएं।

राधिका की बात करें तो आयरा के जन्म के बाद से वह मदरहुड का आनंद उठा रही हैं। राधिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अब मेरे लिए जीत का मतलब होता है कि मैं अपनी बेटी आयरा को आसानी से सुला लूं क्योंकि कई बार दिन और रात में वह सोने से इनकार कर देती है। मैं अलग-अलग चीजें करती हूं। गाती हूं, उसे चुप कराती हूं और सब कुछ करती हूं। पर वह सोती ही नहीं है। जब मैं उसे बेड पर ले जाकर सुला देती हूं और वह चार घंटे लगातरा सोती रहती है तो मुझे जीत का एहसास होता है।


Follow @aBoxOffice