कड़ी चुनौती मिलने के बाद भी अपना दम दिखा रही है श्रद्धा कपूर की फ़िल्म

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फ़िल्म छिछोरे बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए अपना जगह बनाए हुए है।

कड़ी चुनौती मिलने के बाद भी अपना दम दिखा रही है श्रद्धा कपूर की फ़िल्म
श्रद्धा कपूर

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फ़िल्म छिछोरे बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए अपना जगह बनाए हुए है। इस फिल्म को रिलीज़ हुए अभी महज़ 10 दिन ही हुए है,जिसमे फ़िल्म अभी तक 100 करोड़ क्लब की दहलीज़ पर पहुंच गयी है। ख़ास बात यह है कि आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल से कड़ी चुनौती मिलने के बाद भी छिछोरे अपना दम दिखा रही है।

6 सितम्बर को छिछोरे रिलीज़ हुई थी और इस फ़िल्म को लेकर बहुत अधिक हाइप नहीं थी, मगर वक़्त के साथ फ़िल्म को लेकर दर्शकों के बीच लोकप्रियता बढ़ती गयी। फ़िल्म का दूसरा हफ़्ता चल रहा है और बॉक्स ऑफ़िस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। दूसरे शुक्रवार को छिछोरे ने 5.43 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि शनिवार को 9.42 करोड़ और रविवार को 10.47 करोड़ जमा किये थे।

दूसरे सोमवार को भी फ़िल्म के कलेक्शंस अच्छे रहे और 4.02 करोड़ जमा किये थे। अब 11 दिनों बाद छिछोरे 98.08 करोड़ जमा कर चुकी है, यानि 100 करोड़ क्लब में एंट्री के लिए फ़िल्म को महज़ 1.92 करोड़ और चाहिए। आज (17 सितम्बर) को छिछोरे 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी।

छिछोरे को 100 करोड़ तक पहुंचने में 12 दिन का समय लगा, जबकि 50 करोड़ का आंकड़ा पर पहुंचने में 5 दिन और 75 करोड़ का पड़ाव छूने में 9 दिन का समय लगा।

छिछोरे को पहले साहो की चुनौती का सामना करना पड़ा था, जो 30 अगस्त को रिलीज़ हुई थी। साहो अब तक 150 करोड़ से अधिक जमा कर चुकी है। 13 अगस्त को छिछोरे के सामने ड्रीम गर्ल की चुनौती आ गयी, जो बॉक्स ऑफ़िस पर जमकर कमाल दिखा रही है और रिलीज़ के चार दिनों में 52 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।इन चुनौतियों के बावजूद छिछोरे अपने दम पर आगे बढ़ी रही है।


Follow @aBoxOffice