जियो मामी फेस्टिवल के स्टेज पर आलिया भट्ट की बाते सुन, उठा परवरिश पर सवाल....

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में जियो मामी फेस्टिवल में पहुंचीं जहां आलिया ने स्टेज पर कुछ ऐसा कह दिया कि सब हैरान रह गए।

जियो मामी फेस्टिवल के स्टेज पर आलिया भट्ट की बाते सुन, उठा परवरिश पर सवाल....
आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में जियो मामी फेस्टिवल में पहुंचीं जहां आलिया ने स्टेज पर कुछ ऐसा कह दिया कि सब हैरान रह गए। दरअसल, मामी फेस्टिवल में करीना और आलिया स्टेज पर साथ बैठी थीं इस दौरान आलिया, करीना की तारीफ कह रही थीं। लेकिन तभी तारीफ करते-करते आलिया के मुंह से गाली निकल जाती है जिसके बाद वो तुरंत मुंह के सामने से माइक हटा लेती हैं और मुंह घुमा लेती हैं। लेकिन आलिया की गाली करीना समेत वहां मौजूद सभी लोग सुन लेते हैं और सब ज़ोर से हंसने लगते हैं।

हालांकि करण को नहीं पता होता है कि आलिया ने क्या बोला और वो करीना से पूछते हैं कि क्या हुआ आलिया ने क्या कहा? इसके बाद करीना उन्हें बताती हैं कि आलिया ने गाली दी है। इस पर करण, आलिया को मज़ाक में डांटते हुए कहते हैं ‘मैंने तुम्हारी यही परवरिश की है’। इस पर सभी ज़ोर से हंसने लग जाते हैं।

वैसे मामी फेस्टिवल में करीना ने कहा है कि अगर आलिया उनकी भाभी बन जाएं तो उन्हें बहुत खुशी होगी। दरअसल, जियो मामी फेस्टिवल में आलिया, करीना और फिल्म मेकर करण जौहर बातचीत कर रहे थे। तभी जौहर ने पूछा अगर आलिया आपकी भाभी बनती हैं तो कैसे होगा... तो करीना ने कहा कि 'मैं इस दुनिया की सबसे खुश लड़की होऊंगी'। आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है। कई बार तो शादी को लेकर खबरें आ चुकी हैं, लेकिन वो गलत साबित हो जाती हैं। एक बार तो शादी का लहंगा तक सिलवाने को लेकर भी खबर आ गई थी, लेकिन बाद में उसे अफवाह करार दे दिया गया।


Follow @aBoxOffice