अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर जैकी श्रॉफ उत्साहित

अभिनेता जैकी श्रॉफ अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं। वह वेब पर 'क्रिमिनल जस्टिस' के भारतीय रूपांतरण में नजर आएंगे। जैकी का कहना है कि यह शो बेहद दिलचस्प होगा।

अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर जैकी श्रॉफ उत्साहित
जैकी श्रॉफ

अभिनेता जैकी श्रॉफ अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं। वह वेब पर 'क्रिमिनल जस्टिस' के भारतीय रूपांतरण में नजर आएंगे। जैकी का कहना है कि यह शो बेहद दिलचस्प होगा। जैकी ने एक बयान में कहा, "'क्रिमिनल जस्टिस' मेरे लिए बेहद शानदार अनुभव रहा है। यह एक कानूनी क्राइम शो है, जो बेहद बोल्ड है और आपको यह ऐसी यात्रा पर लेकर जाएगा कि जब तक आप यह सीरीज पूरी नहीं देख लेते, इसमें आपकी दिलचस्पी बनी रहेगी।"

उन्होंने साथ ही कहा, "हर सीन जिस तरह शूट किया गया है, वह बेहद सराहनीय है और अब मैं हॉटस्टार पर ऐप्लॉज एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस जादू को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं बेहद उत्साहित हूं कि मेरा डिजिटल डेब्यू इतना दिलचस्प है।"

तिग्मांशु धूलिया और विशाल फुरिया के 'क्रिमिनल जस्टिस' में विक्रांत मेसी, पंकज त्रिपाठी, मीता वशिष्ठ और अनुप्रिया गोयंका भी नजर आएंगे।

आदित्य बिड़ला ग्रुप के एप्लॉज एंटरटेनमेंट ने ब्रिटिश टेलीविजन ड्रामा सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' के आधिकारिक भारतीय वर्जन पर काम किया है। इसका रूपांतरण अमेरिका के लिए भी 'द नाइट ऑफ' शीर्षक के साथ किया गया है, जिसमें जॉन टरटुरो और रिज अहमद हैं।


Follow @_aBoxOffice