जब पी.आर मान सिंह से मिले पंकज त्रिपाठी

फिल्म '83' में पी.आर मन सिंह का किरदार निभा रहे अभिनेता पंकज त्रिपाठी का कहना है कि किरदार की तैयारी के चलते उन्होंने 1983 क्रिकेट विश्व कप की भारतीय टीम के प्रबंधक से मुलाकात की। खेल के लिए उनका जुनून अभी भी कायम है, जिसे देख पंकज काफी प्रेरित भी हुए।

जब पी.आर मान सिंह से मिले पंकज त्रिपाठी
jab-p-r-maan-singh-se-mile-pa

फिल्म '83' में पी.आर मन सिंह का किरदार निभा रहे अभिनेता पंकज त्रिपाठी का कहना है कि किरदार की तैयारी के चलते उन्होंने 1983 क्रिकेट विश्व कप की भारतीय टीम के प्रबंधक से मुलाकात की। खेल के लिए उनका जुनून अभी भी कायम है, जिसे देख पंकज काफी प्रेरित भी हुए। पंकज ने एक बयान में कहा, पी.आर. मान सिंह से मिलने का अनुभव काफी बेहतरीन रहा। आज भी क्रिकेट के खेल के प्रति उनका अगाध प्रेम और जुनून है। वह एक बहुत अनुशासित व्यक्ति हैं। हैदराबाद में अपने घर में उन्होंने क्रिकेट की यादों के साथ एक विशाल संग्रहालय बनाया है। हमने उनके निजी और पेशेवर जिंदगी से जुड़ी कई विषयों पर बात की और कई बार उनकी कहानियों और जिंदगी के सफर को सुनने के दौरान मैं भावुक हो गया।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता इस अभिनेता ने आगे कहा कि पी.आर मान सिंह के किरदार को चित्रित करने के लिए मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूंगा, उनके विचारों को दिखांउगा।

फिलहाल पंकज त्रिपाठी लंदन में '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म साल 1983 में क्रिकेट वल्र्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत की सच्ची घटना पर आधारित है, उस दौरान टीम के कैप्टन कपिल देव थे।
 


Follow @aBoxOffice