इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया रणबीर कपूर ....

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को अपने निजी जीवन में भले ही कहीं और प्यार मिल गया होगा लेकिन वे सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ऑन-स्क्रीन जोड़ी रही हैं।

इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया रणबीर कपूर ....
दीपिका पादुकोण

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को अपने निजी जीवन में भले ही कहीं और प्यार मिल गया होगा लेकिन वे सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ऑन-स्क्रीन जोड़ी रही हैं। ई टाइम्स में छपे दीपिका के पुराने इंटरव्यू में उन्होंने रणबीर कपूर को सबसे ख़राब बॉयफ्रेंड बताया था। इस इंटरव्यू में रणबीर कपूर के सह-कलाकारों से अभिनेता के साथ काम करने के उनके अनुभव और उनके बारे में राय  पूछा गया था।

रणबीर कपूर के बारे में सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण ने अपनी राय रखी थीं। जहां सोनम ने रणबीर कपूर की तारीफ की थीं। वहीं दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के बारे में कुछ अलग बातें कहीं।

इंटरव्यू में जब दीपिका से रणबीर कपूर की सेक्स अपील के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उनके अनुसार रणबीर कपूर में सेक्स अपील शून्य से एक के बीच है। दीपिका ने रणबीर कपूर के बारे में यह भी कहा था कि एक प्रेमी के रूप में ‘ख़राब’ है और यदि इससे भी कोई माइनस स्केल है, तो रणबीर उसमें भी टॉप करेंगे। दीपिका पादुकोण ने अभिनेता के रूप में रणबीर कपूर के बारे में यह भी बताया था कि एक सह-कलाकार के रूप में रणबीर बेहद अनप्रोफेशनल हैं और बहुत बिखरे हुए हैं।

दीपिका आगे कहती है कि वह अपने सह-कलाकारों को खिलाते है ताकि वे मोटे हो जाएं और स्क्रीन पर खराब दिखें। यह सब ‘पद्मावत’ की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने मजाकिया अंदाज में रणबीर कपूर को चिढ़ाने के लिए कहा था। बाद में दोनों का ब्रेक-अप हो गया और दोनों लंबे समय तक इस बात को लेकर सुर्खियों में रहे। आज दोनों के पार्टनर एक दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध रखते हैं।

जहां दीपिका ने छह साल तक डेटिंग करने के बाद रणवीर सिंह से शादी कर ली, वहीं रणबीर को आलिया भट्ट से प्यार हो गया। काम के मोर्चे पर दीपिका अगली बार मेघना गुलज़ार की फिल्म 'छपाक' और कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आएंगी। दूसरी ओर रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे।


Follow @aBoxOffice