ऋतिक रोशन के नाना और स्पीच थेरेपिस्ट हैं उनके 'सुपर टीचर्स'

सुपर 30' की रिलीज की तैयारी में जुटे अभिनेता ऋतिक रोशन का कहना है कि उनके नानाजी और स्पीच थेरेपिस्ट ही उनके 'सुपर टीचर्स' हैं।

ऋतिक रोशन के नाना और स्पीच थेरेपिस्ट हैं उनके 'सुपर टीचर्स'
ऋतिक रोशन

सुपर 30' की रिलीज की तैयारी में जुटे अभिनेता ऋतिक रोशन का कहना है कि उनके नानाजी और स्पीच थेरेपिस्ट ही उनके 'सुपर टीचर्स' हैं। ऋतिक ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "सुपर 30 में काम करने के दौरान मुझे उन शिक्षकों की याद आ गई, जिन्होंने मुझे बनाने में अपना योगदान दिया है और मैं आज जो भी हूं उनकी वजह से हूं। इस बीच कई सारे नाम मेरे दिमाग में आए, लेकिन इनमें दो ऐसे नाम हैं, जिन्हें मैं अपना सुपर टीचर कह सकता हूं।" 

Hrithik Roshan tweet

इसके बाद 45 वर्षीय अभिनेता ने अपने नानाजी और बचपन के स्पीच थेरेपिस्ट की तस्वीर साझा की।

Hrithik Roshan tweet

फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरे नाना जिन्हें मैं प्यार से डेडा बुलाता हूं, उन्होंने मुझे जीवन के हर पड़ाव और उसके सबक के बारे में सिखाया, जो आज मैं अपने बच्चों को सिखाता हूं। और बचपन में मेरे स्पीच थेरेपिस्ट रहे डॉक्टर ओजा, जिन्होंने मुझे अपनी कमजोरियों को अपनाना सिखाया, जिससे मैं अपने हकलाने के डर से बाहर आ सका।"

12 जुलाई को रिलीज हो रही 'सुपर 30' में ऋतिक गणित शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म कुमार की जिंदगी और उनके छात्रों पर आधारित है।


Follow @aBoxOffice