हाउसफुल 4' का गाना द भूत सोन्ग रिलीज़

बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक हाउसफुल का जल्द ही सीक्वल आने वाला है।

हाउसफुल 4' का गाना द भूत सोन्ग रिलीज़
अक्षय कुमार

बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक हाउसफुल का जल्द ही सीक्वल आने वाला है। इस फिल्म का मज़ेदार ट्रेलर पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है जिसके बाद अब फिल्म के धमाकेदार गाने सामने आ रहे हैं। जल्द ही 'हाउसफुल 4' का गाना द भूत सोन्ग रिलीज़ होने वाला है जिसमें नवाजुद्दीन का बेहतरीन किरदार दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार है।

हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से द भूत सोन्ग का एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर मे अक्षय कुमार और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म की पूरी लीड कास्ट नज़र आ रही है। पोस्टर के साथ एक्टर लिखते हैं, 'अब ये गाना भूल से भी आपका पीछा नहीं छोड़ेगा'। जानकारी देते हुए अक्षय कुमार आगे लिखते हैं कि 'ये ट्रेक कल यानि 16 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा'।

फिल्म की कहानी को बेहद ही रोचक बनाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि ये कहानी पुनर्जन्म पर आधारित है। दिखाया गया है कि सभी स्टार कास्ट का मॉर्डन एरा में पुनर्जन्म हुआ है। अपनी आम जिंदगी जी रहे अक्षय कुमार उर्फ हैरी को याद आ जाता है कि वो पिछले जन्म में राजकुमार बाला थे। इसके बाद कहानी में एक मज़ेदार ट्विस्ट आ जाता है। हर किसी को पता चलता है कि वो जिनसे शादी कर रहे हैं वो पिछले जन्म में उनके दोस्तों की पत्नियां थीं। इसके बाद फिल्म में कन्फ्यूज़न ही कन्फ्यूज़न देखने मिलेगी।

25 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली हाउसफुल 4 को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म का कुछ भाग साजिद खान ने भी डायरेक्ट किया है लेकिन मीटू मामले में नाम आने के बाद साज़िद नाडियावाला ने उन्हें क्रेडिट देने से इनकार कर दिया है।

मल्टीस्टारर फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल के साथ कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेग्डे और राणा दुग्गाबती, बोमन इरानी, चंकी पांडे, राजपाल यादव भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी एक छोटा मगर अहम किरदार निभाएंगे।


Follow @aBoxOffice