हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बची, निया शर्मा

‘जमाई राजा’ सिरीयल से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली  निया शर्मा, जो दिवाली के दिन एक हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गईं।

हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बची, निया शर्मा
निया शर्मा

‘जमाई राजा’ सिरीयल से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली  निया शर्मा, जो दिवाली के दिन एक हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गईं। दिवाली पर निया टी सीरीज की पार्टी में शामिल हुई थीं। पार्टी से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं जिनमें वो काफी ग्लैमरस लग रही थीं। एक्ट्रेस ने सफेद रंग का लहंगा पहना था जिसमें वो अलग ही खिलकर आ रही थीं। लेकिन दिवाली के ही दिन निया के इस खूबसूरत से लहंगे में आग लग गई।

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टास्टोरी पर जले हुए लहंगे का फोटो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने बताया है कि वो एक हादसे का शिकार होने से बच गईं। निया ने लिखा, ‘एक दीए की ताकत। एक सेकंड में आग लग गई लेकिन मेरे आउटफिट्स में कई लेयर्स होने की वजह से मैं बच गई या किसी शक्ति ने मुझे बचाया जो आपकी रक्षा करती है।'

पार्टी से निया की एक वीडियो भी काफी वायरल हुई थी जिसमें में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ डांस करती नजर आ रही थीं। निया ने पार्टी में रंधावा के साथ 'तैनू सूट सूट करदा' पर जमकर डांस किया।

आपको बता दें कि निया जल्द ही 'नागिन 4' में नजर आने वाली हैं। इस रोल को निभाने के लिए इससे पहले निया शर्मा की ऑनस्क्रीन बहन रह चुकीं क्रिस्टल डिसूज़ा का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब एकता कपूर ने निया को साइन कर लिया है।


Follow @aBoxOffice