गली ब्वॉय फिल्म के इस फेमस डायलॉग को आलिया भट्ट ने दोहराया

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ का यह डायलॉग काफी फेमस हुआ था और डायलॉग कुछ इस प्रकार है-‘मेरा बॉयफ्रेंड से गुलु गुलु करेगी तो धोपतुंगी ना उसको’।

गली ब्वॉय फिल्म  के इस फेमस डायलॉग को आलिया भट्ट ने दोहराया
आलिया भट्ट

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ का यह डायलॉग काफी फेमस हुआ था और डायलॉग कुछ इस प्रकार है-‘मेरा बॉयफ्रेंड से गुलु गुलु करेगी तो धोपतुंगी ना उसको’। आलिया के इस डायलॉग पर काफी मीम्स बने थे और कई वीडियोज वायरल हुए थे। लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद  इस फेमस डायलॉग को दोहराया है और उनके साथ बॉलीवुड के लेजेंड एक्ट्रेस रेखा अपने अंदाज में इस  डायलॉग को बोली है जो की काफी मज़ेदार लग रहा है। इस पूरे सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

आपको बता दे कि यह वीडियो IIFA 2019 का है, जिसमे रेखा और आलिया दोनों स्टेज पर होती हैं। रेखा आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब देने स्टेज पर आती हैं तभी अलिया माइक पर गली ब्वॉय का ये डायलॉग बोलती हैं। पहले आलिया कहती हैं, ‘मेरे ब्वॉयफ्रेंड से गुलु गुलु करेगी, धोपतुंगी ना उसको’ इसके बाद आलिया, रेखा से उनका ये डायलॉग बोलने का इशारा करती है। इसके बाद जब रेखा पूरी मस्ती में अपने अंदाज में ये डायलॉग रिपीट करती हैं तो पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठता है। खुद सलमान खान जोश में आकर तालियां बजाने लगते हैं।
 


Follow @aBoxOffice