फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का प्रमोशन करने के लिए प्रियंका चोपड़ा पहुंची, द कपिल शर्मा शो

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं।

फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का  प्रमोशन करने के लिए प्रियंका चोपड़ा पहुंची, द कपिल शर्मा शो
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस दौरान वो कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी पहुंचीं जहां उन्होंने कपिल की और कपिल ने उनकी जमकर खिंचाई की है। हालांकि ये एपिसोड अभी टीवी पर नहीं आया है, लेकिन इस एपिसोड के कुछ वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। जिसमें दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

सोनी टीवी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कपिल प्रियंका को छोड़ उनके पति निक जोनस की खिंचाई कर रहे हैं। कपिल, प्रियंका से पूछते हैं ‘निक आपकी मम्मी को ऐसे ही मिलते हैं जैसे इंडियन दामाद मिलते हैं, सास के पैर छूते हैं? या फिर एयर किस करते हैं। कपिल का सवाल सुनकर पहले प्रियंका भी हंसने लगती हैं। फिर वो कहती हैं ‘दोनों के बीच में, बेचारा गले लगाता है मम्मी को’।

प्रियंका के जवाब पर कपिल एक और पंच लाइन मारते हैं। कपिल कहते हैं ‘मैंने अपनी सास के साथ एयर किस ट्राई किया था, लेकिन उनका झुमका मेरे मुंह में आ गया’। इसके बाद प्रियंका जोर से हंसने लगती हैं। वैसे दोनों की मस्ती का एक वीडियो और सामने आया है जिसमें प्रियंका, कपिल को दो ऑफर देती हैं ‘2 करोड़ का चेक और 6 हॉट लड़कियों के साथ मालदीव में एक हॉलीडे? इस पर कपिल कहते हैं, ‘मैं 2 करोड़ लूंगा, क्योंकि सेम पैकेज मैं 60 हजार में अरेंज कर लूंगा’।  इसके अलावा भी कपिल और प्रियंका ने काफी मज़ेदार बाते की हैं जो हमें एपिसोड आने पर ही  पता चलेंगी।


Follow @aBoxOffice