फिल्‍म मोतीचूर चकनाचूर का नया पोस्‍टर रिलीज

दिग्‍गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्‍म मोतीचूर चकनाचूर को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब नया पोस्‍टर रिलीज किया गया है।

फिल्‍म मोतीचूर चकनाचूर का नया पोस्‍टर रिलीज
फिल्‍म मोतीचूर चकनाचूर

दिग्‍गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्‍म मोतीचूर चकनाचूर को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब नया पोस्‍टर रिलीज किया गया है। इसे खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अथिया शेट्टी पहली बार काम कर रही हैं।

बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस को उनकी फिल्‍म मोतीचूर चकनाचूर का ट्रेलर देखने के बाद सब्र नहीं हो रहा है। दरअसल, ट्रेलर कॉमिक सीन और शानदार डायलॉग से भरा हुआ है। मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज करने के कुछ ही घंटों बाद फिल्‍म का नया पोस्‍टर भी जारी कर दिया है।

पोस्‍टर में दिख रहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी शादी के लिबास में फ्लाइट में हैं। दोनों ने शादी के दौरान पहने जाने वाले कपड़े और गहने पहन रखे हैं। दोनों के गले में वरमाला पड़ी हुई है और अथिया शेट्टी मोबाइल स्टिक के जरिए सेल्‍फी ले रही हैं। इस पोस्‍टर से दिखाने की कोशिश की गई है कि दोनों किस तरह से अपने ड्रीम को लेकर पैशनेट हैं। क्‍योंकि नवाजुद्दीन दूल्‍हे के लिबास में वरमाला सीट पर बैठे हैं जबकि अथिया फ्लाइट की सीट पर बैठी हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह कॉमेडी फिल्‍म दो ऐसे लोगों की कहानी है जो अपने जीवनसाथी की तलाश में हैं। नवाजुद्दीन सिद्धिकी ने पुष्पिंदर त्यागी की भूमिका निभाई है और अथिया ने अनीता की भूमिका निभाई है। पुष्पिंदर त्‍यागी दुबई रिटर्न है और उसकी नौकरी जा चुकी है। बढ़ती उम्र के साथ अपने विवाह को लेकर उसकी चिंता बढ़ती जा रही है। वहीं, अनीता विदेश में काम करने वाले युवक की तलाश में है।

इस कॉमेडी फिल्‍म का निर्देशन देबमित्रा बिस्‍वाल ने किया है, जबकि राजीव और किरन भाटिया ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्‍म में नवाजुद्दीन और अथिया के अलावा विभा छिब्‍बर, नावनी परिहार समेत कई दिग्‍गज कलाकारों ने काम किया है। यह फिल्‍म 15 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।  


Follow @aBoxOffice