फिल्‍म गंगूबाई कठियावाड़ी की रिलीज डेट फाइनल

चर्चित फिल्‍म डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्‍म गंगूबाई कठियावाड़ी की रिलीज डेट फाइनल हो गई है।

फिल्‍म गंगूबाई कठियावाड़ी की रिलीज डेट फाइनल
संजय लीला भंसाली

चर्चित फिल्‍म डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्‍म गंगूबाई कठियावाड़ी की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। इसे अगले साल सितंबर में रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका आलिया भट्ट निभा रही हैं। इससे पहले यह रोल प्रियंका चोपड़ा को ऑफर किया गया था।

खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों चर्चा में हैं। उनकी पिछली फिल्‍म रणवीर सिंह के साथ गली ब्‍वॉय थी। जिसे दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया और फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त कमाई की थी। फिल्‍म को 2020 के लिए ऑस्‍कर में भेजने के लिए चुना गया है। अब आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्‍म गंगूबाई कठियावाड़ी में डॉन की भूमिका में दिखाई देंगी।

आलिया भट्ट की यह फिल्‍म लेखक मुंबई के माफिया पर केंद्रित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म की कहानी मशहूर लेखक एस हुसैन जैदी की किताब माफिया क्‍वींस ऑफ मुंबई से ली गई है। फिल्‍म में आलिया भट्ट मुंबई की खतरनाक महिला माफिया गंगूबाई का रोल निभाएंगी। फिल्‍म की शूटिंग इसी माह से शुरू होने की बात कही जा रही है।

संजय लीला भंसाली ने इस फिल्‍म को अनाउंस करते नाम भी साफ कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म का नाम ओरिजनल कैरेक्‍टर गंगूबाई पर ही रखा गया है। फिल्‍म गंगूबाई कठियावाड़ी में आलिया भट्ट पहली बार किसी महिला माफिया डॉन की भूमिका में नजर आएंगी। मेकर्स की ओर से फिल्‍म की रिलीज डेट 11 सितंबर 2020 फाइनल कर दी गई है।

गौरतलब है कि आलिया भट्ट के पास कई फिल्‍में हैं। वह सलमान खान के साथ इंशाअल्‍लाह में काम कर रही हैं। यह पहली बार है कि वह सलमान खान के अपोजिट होंगी। इसके अलावा भी उनकी कई फिल्‍में लाइनअप हैं।  


Follow @aBoxOffice