फिल्म कमांडो की तीसरी सीरीज़ जल्द ही पर्दे पर नज़र आने वाली है

2013 में आई फिल्म कमांडो की तीसरी सीरीज़ कमांडो 3 अब दर्शकों के लिए जल्द ही पर्दे पर नज़र आने वाली है।

फिल्म कमांडो की तीसरी सीरीज़  जल्द ही पर्दे पर नज़र आने वाली है
फिल्म कमांडो की तीसरी सीरीज़ जल्द ही पर्दे पर नज़र आने वाली है

2013 में आई फिल्म कमांडो की तीसरी सीरीज़ कमांडो 3 अब दर्शकों के लिए जल्द ही पर्दे पर नज़र आने वाली है। साल 2017 में इसका दूसरा पार्ट कमांडो 2 रिलीज़ हुआ था जिसमें अदा शर्मा और विद्युत जामवाल की बेहतरीन जोड़ी देखने मिली थी, अब ये जोड़ी दर्शकों को फिर एक बार बेहतरीन एक्शन दिखाने के लिए तैयार है।

हाल ही में फिल्म  प्रोडक्शन के ऑफिशियल अकाउंट से फिल्म कमांडो 3 का शानदार ट्रेलर शेयर किया गया है। इस ट्रेलर को पोस्ट करते लिखा गया है, एक खिलाड़ी, एक शेतान, एक शानदार मुकाबला 29 नवंबर को।

ट्रेलर कि शुरुआत में इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले गुलशन देवइया की आवाज़ सुनाई दे रही है। गुलशन इस फिल्म में बराक नाम के शख्स की भूमिका निभा रहे हैं जो एक सिविल वॉर करवाने का मकसद पूरा करना चाहते हैं। ट्रेलर में उनका काफी इंटेंस लुक दिखाई दे रहा है।

ट्रेलर में विद्युत जामवाल की काफी खतरनाक स्टंट और शानदार एक्शन से एंट्री दिखाई गई है। फिल्म के लिए विद्युत ने काफी बेहतरीन बॉडी बनाई है।

कमांडो के ट्रेलर में दिखाया गया है कि बराक द्वारा प्लान की जा रही सिविल वॉर को रोकने के लिए कमांडो करनवीर सिंह डोगरा यानि विद्युत जामवाल को तैयार किया जाता है, उनकी टीम में भावना रेड्डी उर्फ अदा शर्मा और ब्रिटिश इंटेलिजेंस से मल्लिका सूद यानि अंगीर धर को भेजा जाता है।

ट्रेलर में दिखाए जा रहे फिल्म के बेहतरीन डायलॉग और एक्शन सीन को देखकर हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। आपको बता दें कि रिलायंस एंटरटेनमेंट और विपुल अमृतलाल शाह के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को आदित्य दत्त ने निर्देशित किया है। फिल्म की रिलीज़ डेट 29 नवंबर 2019 रखी गई है।


Follow @aBoxOffice