'फास्ट एंड फ्यूरियस' स्टार टायरीज गिब्सन अमिताभ बच्चन के बड़े प्रशंसक

'फास्ट एंड फ्यूरियस' के अभिनेता टायरीज गिब्सन अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और वह भारतीय मेगास्टार से मिलना चाहते हैं। गिब्सन पिछले सप्ताह, भारत में थे।

'फास्ट एंड फ्यूरियस' स्टार टायरीज गिब्सन अमिताभ बच्चन के बड़े प्रशंसक
टायरीज गिब्सन

'फास्ट एंड फ्यूरियस' के अभिनेता टायरीज गिब्सन अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और वह भारतीय मेगास्टार से मिलना चाहते हैं। गिब्सन पिछले सप्ताह, भारत में थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भारतीय सिने स्टार की प्रशंसा की।

अमिताभ को एक लेजेंड कहते हुए गिब्सन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मुझे उम्मीद है और मैं प्रार्थना करता हूं कि मुझे उनसे मुलाकात करने, उनका अभिवादन करने और उनसे हाथ मिलाने का मौका मिलेगा। उन्होंने 190 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।"

उन्होंने भारतीय सिनेमा में दिए गए बिग बी के योगदान की सराहना करते हुए लिखा, "वह सबसे पहले 'जंजीर', 'दीवार' और 'शोले' जैसी फिल्मों से मशहूर हुए और उन्हें बॉलीवुड में पर्दे पर निभाई गई उनकी भूमिकाओं के लिए 'एंग्री यंग मैन' का खिताब दिया गया। बॉलीवुड के शंहशाह, सदी का महानायक, स्टार ऑफ द मिलेनियम या बिग बी के नाम से लोकप्रिय अमिताभ पांच दशकों के अपने करियर में 190 से ज्यादा फिल्मों में नजर आए।"

उन्होंने आगे लिखा, "मैं आपसे मिलकर सम्मानित महसूस करूंगा सर।"


Follow @_aBoxOffice