एकता का संदेश देने कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएंगे शैलेंद्र सिंह

'वन इंडिया, माई इंडिया' शीर्षक के साथ हाल ही में एंथम4गुड लॉन्च करने वाले निर्माता शैलेंद्र सिंह ने इस देश के लोगों को एकजुट करने के लक्ष्य के साथ कन्याकुमारी से कश्मीर तक राष्ट्रव्यापी रैली आयोजित करने का ऐलान मंगलवार को किया।

एकता का संदेश देने कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएंगे शैलेंद्र सिंह
शैलेंद्र सिंह

'वन इंडिया, माई इंडिया' शीर्षक के साथ हाल ही में एंथम4गुड लॉन्च करने वाले निर्माता शैलेंद्र सिंह ने इस देश के लोगों को एकजुट करने के लक्ष्य के साथ कन्याकुमारी से कश्मीर तक राष्ट्रव्यापी रैली आयोजित करने का ऐलान मंगलवार को किया। शैलेंद्र कन्याकुमारी से शुरू कर लोगों में प्यार और एकता के संदेश का प्रचार करते हुए कश्मीर तक जाएंगे।

अपने इस सफर के दौरान वह कई शहरों की यात्रा करेंगे, कई स्थानीय लोगों से मिलेंगे, उनकी संस्कृति को समझने के लिए उनके साथ वक्त बिताएंगे और अपने गीत के माध्यम से एकता का आनंद लेंगे।

शैलेंद्र ने कहा, "मेरे लिए 'वन इंडिया, माई इंडिया' केवल एक गीत या एंथम नहीं है। यह एक संवेदना है, यह अपनेपन का एक एहसास है जो हमें एक-दूसरे से जोड़ती है और इस यात्रा के साथ मैं इस एहसास का आनंद उठाना चाहता हूं।"

'एक भारत मेरा भारत' या 'वन इंडिया, माई इंडिया' गीत की रचना शैलेंद्र और गायक-संगीतकार मिथुन ने की है और इसे प्रोड्यूस भी दोनों ने मिलकर किया है।


Follow @aBoxOffice