ड्रीम गर्ल ने  पहली सप्ताह में किया इतना कमाई......

आयुष्मान खुराना की हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म ड्रीम गर्ल ने  बेहतरीन कमाई करते हुए अपना एक सप्ताह पुरा कर लिया हैं।

ड्रीम गर्ल ने  पहली सप्ताह में किया इतना कमाई......
आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना की हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म ड्रीम गर्ल ने  बेहतरीन कमाई करते हुए अपना एक सप्ताह पुरा कर लिया हैं।  यह फ़िल्म 100 करोड़ के पड़ाव को पार कर चुकि है। आयुष्मान खुराना की यह लगातार छठी फ़िल्म है, जिसे बॉक्स ऑफ़िस पर हिट माना गया हो।

आपको बता दे कि 13 सितम्बर को रिलीज़ हुई इस फ़िल्म ने अपना ओपनिंग बेहद शानदार ली थी। फ़िल्म ने पहले शुक्रवार को 10.05 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग रही। पहली बार आयुष्मान की किसी फ़िल्म ने डबल डिजिट में ओपनिंग ली थी। ट्रेलर से बनी हाइप का असर फ़िल्म के कलेक्शंस पर बाद में भी देखा गया, जिसके चलते ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने बेहतरीन बिज़नेस किया। शनिवार को 16.42 करोड़ और रविवार को 18.10 करोड़ बटोर लिये। पहले सोमवार को ड्रीम गर्ल ने 7.43 करोड़, मंगलवार को 7.40 करोड़, बुधवार को 6.75 करोड़ और गुरुवार को 6.05 करोड़ जमा किये। इसके साथ ड्रीम गर्ल का सात दिनों का कलेक्शन 72.20 करोड़ हो गया। 

ड्रीम गर्ल को डायरेक्ट राज शांडिल्य ने किया है और नुसरत भरूचा ने इस फिल्म में फीमेल लीड रोल निभाया है। ड्रीम गर्ल को क्रिटिक्स ने भी अच्छी रेटिंग दी थीं। आयुष्मान खुराना की यह छठी फ़िल्म है, जो बॉक्स ऑफ़िस पर हिट मानी जा रही है। इससे पहले बरेली की बर्फ़ी, शुभ मंगल सावधान, बधाई हो, अंधाधुन और आर्टिकल 15 बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही हैं। बधाई हो के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद आयुष्मान की यह पहली रिलीज़ है।
 


Follow @aBoxOffice