दो हीरो वाली फिल्म को हिट करने के लिए जरूरी है ईमानदारी : ऋतिक रोशन  

फ़िल्म सुपर 30 और वॉर के सुपरहिट होने के बाद ऋतिक रोशन  ने शुक्रवार को कहा कि वह एक कलाकार के रूप में सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

दो हीरो वाली फिल्म को हिट करने के लिए जरूरी है ईमानदारी : ऋतिक रोशन  
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ

फ़िल्म सुपर 30 और वॉर के सुपरहिट होने के बाद ऋतिक रोशन  ने शुक्रवार को कहा कि वह एक कलाकार के रूप में सम्मानित महसूस कर रहे हैं। जिसकी वजह उन्हें और अच्छा काम करने की प्रेरणा मिली हैं। 45 वर्षीय ऋतिक रोशन कि फिल्म वॉर में उनके द्वारा किए गए अभिनय को सराहा गया है।

ऋतिक कहते है, ‘मैं भाग्यशाली था कि मेरे पास ऐसी फिल्में थीं, जिसने मुझे सशक्त बनाया। मुझे इन दोनों फिल्मों के लिए बहुत प्यार और जुनून दर्शकों से मिला है। अब से मैं अपना बेंचमार्क और उपर सेट करने जा रहा हूं। मैंने सफलता के बाद और अधिक प्रेरित महसूस किया है। अब मेरी सफलता के लिए यह एक महत्वपूर्ण है।’

ऋतिक ने आगे कहा, ‘मेरी सोच बहुत मजबूत थी और अगर यह विफल हो जाती, तो मैं प्रभावित हो जाता। फ़िल्मी लाइफ में हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम अपनी सोच पर भरोसा करें और यदि आपकी सोच हिट हो जाए तो यह यह आपको काफी सशक्त बनाता है।’अभिनेता ने कहा कि भले ही वह सुपर 30 और वॉर को मिली प्रशंसा से खुश हैं लेकिन उनका ‘सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है।’

वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे से लड़ते है और ऋतिक ने टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने के अनुभव पर कहा कि उनके साथ काम करना एक सीखने वाला अनुभव रहा। ऋतिक कहते है, ‘मैं सीख रहा था। मैं लगातार उनकी ईमानदारी, निष्ठा, उनके द्वारा किए जा रहे अभिनय को देख रहा था। एक दो हीरो वाली फिल्म को हिट करने के लिए आपको दो लोगों की आवश्यकता होती है, जो ईमानदार हैं और एक-दूसरे से प्यार और प्रशंसा करते हैं।

टाइगर के साथ वे ऐसा महसूस करते है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज़ हुई है। इस फिल्म में में वाणी कपूर की भी अहम भूमिका हैं।


Follow @aBoxOffice