दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर के साथ हुआ हादसा

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अमिताभ बच्चन के घर हुई दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर की जान बचाने की वजह से सुर्खियों में हैं।

दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर के साथ हुआ हादसा
ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अमिताभ बच्चन के घर हुई दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर की जान बचाने की वजह से सुर्खियों में हैं। खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान ने मैनेजर अर्चना सदानंद को आग से बचाया था और इस दौरान खुद शाहरुख खान भी जख्मी हो गए थे। लेकिन अब जो खबर आ रही है, उसके अनुसार इस पूरी घटना के हीरो शाहरुख खान नहीं हैं, बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन ही हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के अनुसार, उस दौरान पार्टी में मौजूद एक शख्स ने घटना का आंखों-देखा हाल बताया है। इस पार्टी इनसाइडर के अनुसार, अर्चना को शाहरुख ने नहीं बल्कि ऐश्वर्या ने ही बचाया था। दरअसल, अमिताभ बच्चन के घर हुई पार्टी को खत्म होने के बाद सुबह करीब 3 बजे अर्चना घर से निकल रही थीं और गेस्ट को गुडबाय कह रही थीं। उसी वक्त पास में पड़े दिए से उनके लहंगे में आग लग गई।

उन्होंने बताया कि कुछ ही देर में आग बढ़ गई और लोग समझ नहीं पा रहे थे आखिर क्या किया जाए। इनसाइडर के अनुसार, उसी वक्त ऐश्वर्या बच्चन का दिमाग काम किया और उन्होंने अर्चना के लहंगे को फाड़ दिया ताकि आग उनके शरीर पर ना फैले। इनसाइडर का कहना है, 'उसके बाद शाहरुख खान अर्चना को बचाने के लिए आगे आए और अपनी शेरवानी उतारकर उन्‍हें दी। हालांकि, अगर ऐश्‍वर्या का प्रेजेंस ऑफ माइंड न होता तो हालात और बुरे हो सकते थे।'

इनसाइडर ने यह भी बताया, 'इसके बाद अर्चना को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां वो अभी भी ऑब्‍जर्वेशन में हैं और बच्चन परिवार उनके संपर्क में है। वहीं मिडे डे के अनुसार अभी अर्चना को कुछ दिन के लिए आईसीयू में ही रखा जाएगा, क्योंकि उनकी 15 प्रतिशत स्किन डैमेज हो चुकी है। बता दें कि अमिताभ बच्चन के घर हुई पार्टी में बॉलीवुड जगत के कई दिग्गज पहुंचे थे।


Follow @aBoxOffice